बिहार

bihar

पुलिस ने स्कॉर्पियो की सीट के नीचे से बरामद की शराब, म्यूजिक बॉक्स में रखा था पिस्टल

By

Published : Sep 16, 2021, 7:26 PM IST

liquor smugglers in Aurangabad
liquor smugglers in Aurangabad ()

बिहार के औरंगाबाद से पुलिस ने दो धंधेबाजों को शराब के साथ धर दबोचा है. इनके पास से एक लोडेड देसी पिस्टल भी जब्त की गई है. स्कॉर्पियों के म्यूजिक बॉक्स में पिस्टल छुपाकर रखी गई थी और सीट के नीचे शराब रखा हुआ था. पढ़िए पूरी खबर..

औरंगाबाद:बिहार पंचायत चुनाव(Bihar Panchayat Election) के मद्देनजर पुलिस खास चौकसी बरत रही है. वाहनों की तलाशी ली जा रही है. इसे के तहत जिले के दाउदनगर पुलिस (Daudnagar Police) ने बड़ी कार्रवाई की है. नाटकीय ढंग से एक स्कॉर्पियो वाहन से देसी-विदेशी शराब और एक लोडेड देसी पिस्टल जब्त करते हुए दो धंधेबाजों को गिरफ्तार किया है. धंधेबाजों की बाइक को भी पुलिस द्वारा जब्त किया गया है.

यह भी पढ़ें-कहीं डॉक्टर..तो कहीं नेताजी के करीबी के वाहन से शराब हुआ बरामद, हाई प्रोफाइल मामलों पर पुलिस चुप

पुलिस ने शराब के साथ साथ एक देसी पिस्टल और दो जिंदा कारतूस व दो मोबाइल भी जब्त की है. गिरफ्तार धंधेबाजों में आरा जिला के संदेश थाना क्षेत्र के कुशेर निवासी प्रकाश कुमार और दाउदनगर थाना क्षेत्र के शीतल बिगहा निवासी अजीत कुमार शामिल है.

देखें वीडियो

पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि दाउदनगर गया रोड में एक गैरेज के पास शराब लदा हुआ एक वाहन खड़ा है. पुलिस टीम दाउदनगर गोह गया रोड पहुंची और वाहन की बाहर से ही जांच की गयी. इसके बाद पुलिस की टीम छिप गयी.

करीब 30 से 45 मिनट के बाद बाइक सवार दोनों धंधेबाज वहां पर आए और अजीत कुमार स्कॉर्पियो का लॉक खोल कर गाड़ी में बैठ गया और स्टार्ट कर दिया. प्रकाश कुमार द्वारा बाइक चलाया जा रहा था. पुलिस ने घेर कर दोनों धंधेबाजों को पकड़ लिया और गिरफ्तार कर लिया.

वाहन की तलाशी के क्रम में स्कॉर्पियो वाहन के पीछे पिछले हिस्से में तहखाना बनाकर बनाए गए बॉक्स में रखा शराब जब्त किया गया. गाड़ी के पिछले हिस्से में ही दोनों तरफ बॉडी में भी शराब की बोतलें छुपाकर रखी गई थी. सीट के नीचे भी शराब छिपाकर रखी गयी थी.

स्कॉर्पियो के म्यूजिक सिस्टम वाले बॉक्स में लोडेड देसी पिस्तौल रखा हुआ था जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है. औरंगाबाद जिले के एसपी कांतेश कुमार मिश्रा ने बताया कि इस संबंध में वाहन मालिक समेत तीन धंधेबाजों को नामजद आरोपित बनाते हुए दाउदनगर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है.

"दो धंधेबाजों को स्कॉर्पियो के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है. कुल 45 लीटर देसी शराब और 42 लीटर विदेशी शराब मिले हैं. गिरफ्तार धंधेबाजों से पूछताछ की जा रही है."-कांतेश कुमार मिश्रा, एसपी, औरंगाबाद

नोट: बिहार में मद्य निषेध अर्थात् शराब से जुड़ी कोई भी शिकायत टॉल फ्री नंबर 15545 पर की जा सकती है.

यह भी पढ़ें-एंबुलेंस मामले में रूडी के बचाव में आई BJP, कहा- 'सरकारी गाड़ी से गलत काम करने वाला दोषी, सरकार नहीं'

यह भी पढ़ें-शराब तस्कर से बोले उत्पाद विभाग के जवान- 'डेढ़ लाख दो... सब सेट कर देंगे', फिर SP ने किया कुछ ऐसा कि...

ABOUT THE AUTHOR

...view details