बिहार

bihar

औरंगाबाद में थाने से चंद कदमों की दूरी पर घर में चोरी, चोरों ने 5 लाख के जेवर और नकद उड़ाए

By

Published : Nov 16, 2021, 6:51 PM IST

चोरी
चोरी

औरंगाबाद जिले में चोरों ने एक बार फिर पुलिस को खुली चुनौती देते हुए थाने से महज चंद कदमों की दूरी पर स्थित घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया है. चोरों ने लाखों के जेवरात और नगद रुपये उड़ा लिए हैं. पढ़ें पूरी खबर...

औरंगाबाद:जिले में चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ रही है. ताजा मामला नगर थाना क्षेत्र का है जहां थाने से महज 200 मीटर की दूरी पर अज्ञात चोरों ने एक घर से लाखों के गहने और नकद रुपये की चोरी ( Theft In Aurangabad ) कर ली है. घर में चोरी होने के बाद पीड़ित गृहस्वामिनी की रो-रोकर बुरा हाल है.

इसे भी पढ़ें- CCTV Video: बिहार के डिप्टी CM के साले की ही बाइक ले उड़े चोर

घटना नगर थाना की चहारदीवारी से सटे स्थित एक घर की है जिसे चोरों ने अपना निशाना बनाया है. गृह स्वामिनी चंचला देवी ने बताया कि रात को वे करीब 10 बजे सोई थीं. सुबह जब नींद खुली तो देखा कि कमरे में सारा सामान बिखड़ा पड़ा है. गोदरेज में रखे सारे जेवरात तथा पैसे गायब हैं.

देखें वीडियो

चोरी किए गए गहने की अनुमानित कीमत करीब 5 लाख रुपये बताई जा रही है. उन्होंने बताया कि 32 हजार नकद रुपये भी चोरी गई है. बहरहाल, पुलिस को इस संबंध में सूचना दी गई है. इस संबंध में एसपी कांतेश कुमार मिश्रा ने बताया कि मामले में आवेदन प्राप्त हुआ है. घटना में शामिल लोगों को जल्द गिरफ्तार करने की बात कही है.

इसे भी पढ़ें- छठ पर गये थे घर..80 हजार कैश और लाखों रुपए के जेवरात ले गये चोर

ABOUT THE AUTHOR

...view details