बिहार

bihar

औरंगाबाद: पप्पू यादव की रिहाई की मांग को लेकर JAP का विरोध प्रदर्शन

By

Published : May 27, 2021, 7:37 PM IST

पूर्व सांसद पप्पू यादव की रिहाई की मांग को लेकर जाप पार्टी कार्यकर्ताओं ने तख्ती लेकर प्रदर्शन किया है. तख्ती पर पप्पू यादव को रिहा करने और छपरा सांसद राजीव प्रताप रूडी को गिरफ्तार करने के नारे लिखे गए थे.

प्रदर्शन
प्रदर्शन

औरंगाबाद: प्रदेश महासचिव और दुलारे पंचायत के पैक्स अध्यक्ष बिजेन्द्र कुमार यादव ने अपने-अपने आवास पर हाथ में तख्ती लेकर जाप सुप्रीमो पप्पू यादवकी रिहाई की बिहार सरकार से मांग की है. बिजेंद्र यादव ने डबल इंजन की सरकार के खिलाफ आक्रोश व्यक्त किया है. उन्होंने छपरा से भाजपा सांसद राजीव प्रताप रूडी पर तत्काल दंडात्मक कार्रवाई करने और जेल भेज गए पप्पू यादव को रिहा करने की मांग की है.

इसे भी पढ़ें:दरभंगा: पप्पू यादव की रिहाई और राजीव प्रताप रूडी की गिरफ्तारी की मांग पर जाप का विरोध प्रदर्शन

कई समस्याओं को किया उजागर
बिजेंद्र यादव ने बताता कि पप्पू यादव ने न केवल स्वास्थ्य व्यवस्था की खस्ता हालत को उजागर किया है, बल्कि सरकार में बैठे विधायक सांसद और मंत्रियों के निकम्मेपन और गैर जिम्मेदाराना व्यवहार को जनता तक लाने का काम किया है. पप्पू यादव जब बिहार के सभी छोटे-बड़े अस्पताल में जाकर कोरोना मरीजों के लिए दवा, ऑक्सीजन बांट रहे थे और सरकार की नाकामी को पोल खोल रहे थे. इसी क्रम में उन्होंने कहीं अस्पताल में बेड की कमी, तो कही कोरोना टेस्ट, जांच, ऑक्सीजन, रेमडेसिवर दवा, वैक्सीन, एम्बुलेंस, सहित भोजन की समस्या को उजागार किया.

ये भी पढ़ें:जाप सुप्रीमो पप्पू यादव की रिहाई लिए जाप नेताओं ने किया मौन प्रदर्शन

सरकार ने कमियों को छिपाने के लिए भेजा जेल
बिजेंद्र यादव ने कहा कि यह बात डबल इंजन की सरकार के लिए गले की फांसी बन गई. सरकार ने अपनी कमियों को छिपाने के लिए पप्पू यादव को जेल भेज दिया, जो कि अन्याय पूर्ण है. गरीबों के लिए मदद करने वाला मसीहा को उनसे दूर किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details