बिहार

bihar

औरंगाबाद में 11 प्रखंडों के निर्माणाधीन पंचायत भवनों का निरीक्षण

By

Published : Jun 11, 2021, 11:09 PM IST

औरंगाबाद में आज 11 प्रखंडों में निर्माणाधीन पंचायत सरकार भवनों का निरीक्षण जिला स्तरीय पदाधिकारियों ने किया और जरूरी दिशा- निर्देश भी दिए

Aurangabad
निरीक्षण करते जिला स्तरीय पदाधिकारी

औरंगाबादःजिले के जिलाधिकारी सौरभ जोरवाल के निर्देश पर 11 प्रखंडों में निर्माणाधीन पंचायत सरकारी भवनों का निरीक्षण जिला स्तरीय पदाधिकारियों द्वारा आज किया गया. इस दौरान पदाधिकारियों ने आवंटित प्रखंडों में पंचायत सरकारी भवननिर्माण की गुणवत्ता की जांच की और आवश्यक दिशा निर्देश दिए.

इसे भी पढ़ेंःऔरंगाबादः DM ने प्रखंड स्तर के अधिकारियों के साथ की वर्चुअल बैठक, दिए कई निर्देश

अधिकारियों ने किया निरीक्षण
देव प्रखंड के वरीय प्रभारी पदाधिकारी अनिल कुमार सिन्हा ने आज देव प्रखंड के बरांडा, रामपुर और बनुआ पंचायत में अवस्थित पंचायत सरकार भवन के निर्माण कार्य की जांच की. वहीं दाउदनगर भूमि सुधार उप समाहर्ता संजय कुमार ने ओबरा प्रखंड के डीहरी पंचायत में अवस्थित निर्माणाधीन पंचायत सरकार भवन का निरीक्षण किया और इस दोरान आवश्यक दिशा निर्देश दिए.

निरीक्षण करते जिला स्तरीय पदाधिकारी

वहीं वरीय उप समाहर्ता अमित कुमार सिंह द्वारा मदनपुर प्रखंड के एर्की कला एवं मदनपुर पंचायत में निर्माणाधीन पंचायत सरकारी भवन का निरीक्षण किया.

वरीय उप समाहर्ता आलोक राय द्वारा कुटुंबा प्रखंड के डुमरी एवं दधपा पंचायत में निर्माणाधीन पंचायत सरकार भवन का निरीक्षण किया गया. उप निर्वाचन पदाधिकारी जावेद इकबाल द्वारा नवीनगर प्रखंड के सिमरी धमनी एवं मूंगिया पंचायत में निर्माणाधीन पंचायत सरकार भवन का निरीक्षण किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details