बिहार

bihar

Aurangabad Crime : औरंगाबाद के दीपक की 26 जनवरी को होनी थी शादी, उससे पहले संदिग्ध अवस्था में शव बरामद

By

Published : Jan 17, 2023, 7:07 PM IST

suicide

धनबाद आईआईटी आईएसएम में कार्यरत जूनियर टेक्नीशिय दीपक कुमार ने आत्महत्या कर ली है. दीपक बिहार के औरंगाबाद जिले का रहने वाला था. मिली जानकारी के अनुसार उसकी 26 जनवरी को शादी होने वाली थी.

धनबाद/औरंगाबाद : सदर थाना क्षेत्र में स्थित शिक्षण संस्थान आईआईटी आईएसएम में जूनियर टेक्नीशिय के पद पर कार्यरत कर्मी ने आत्महत्या कर ली है. जूनियर टेक्नीशिय का नाम दीपक कुमार था, जो मूल रूप से बिहार के औरंगाबाद जिले के बंधुविधा गांव का रहने वाला था. मिली जाकनारी के अनुसार दीपक स्टॉफ क्वार्टर टाइप-टू में रहता था और उनका शव बाथरूम में मिला है. घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ेंःAurangabad Crime: लापता महिला का बधार में मिला शव, 20 दिन के अंदर दूसरी हत्या से लोगों में रोष

हाथ, चेहरा और बाल झुलसा था : पड़ोस के क्वार्टर में रहने वाले लोगों ने बताया कि शव देखते से पता चलता है कि पहले जलाने की कोशिश की गई है. दीपक के हाथ, चेहरा और बाल झुलसा हुआ था. इससे लगता है कि दीपक ने पहले आग लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी. इसमें नाकाम होने के बाद खुदकुशी कर ली है. इस घटना की जानकारी तब लोगों को मिली, जब उसके होने वाले ससुर मिलने पहुंचे थे.

शिशा तोड़कर देखा तो अंदर शव था :ससुर ने दरवाजा खटखाया. लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं मिल रहा था. इसके बाद जोर जोर से आवाज लगाई. इसके बाद भी अंदर से कोई जवाब नहीं मिल रहा था. ससुर की आवाज सुनकर पड़ोसी पहुंचे तो खिड़की का शिशा तोड़कर देखा तो अंदर शव पड़ा दिखा. पड़ोसियों ने घटना की सूचना धनबाद थाने की पुलिस को दी. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस पहुंची और दरवाजा तोड़कर शव बरामद किया. बताया जा रहा है कि दीपक का पांव फर्श से सटा हुआ था.

26 जनवरी को होनी थी शादीः दीपक की शादी 26 जनवरी को होने वाली थी. दीपक की शादी की बारात औरंगाबाद से धनबाद के भूली आने वाली थी. उसकी शादी के कार्ड क्वार्टर से मिले हैं. संस्थान के सहकर्मियों ने बताया कि दीपक ने अपनी शादी के कार्ड कुछ लोगों के बीच बांट भी चुके थे. फिलहाल, पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. इसके साथ ही मुनिडीह से आये चाचा से भी पुलिस ने पूछताछ की है. पुलिस ने बताया कि घटना की सूचना दीपक के परिजनों को दे दी गई है. पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details