बिहार

bihar

औरंगाबाद में युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म, चार नामजद अभियुक्तों के खिलाफ FIR दर्ज, एक आरोपी गिरफ्तार

By

Published : May 15, 2021, 11:44 PM IST

औरंगाबाद जिले के देव थाना क्षेत्र में युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़िता ने चार नामजद अभियुक्तों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

औरंगाबाद
औरंगाबाद

औरंगाबाद: जिले के देव थाना क्षेत्र में एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्मकरने का मामला सामने आया है. इस मामले में पीड़िताने थाने में अपना बयान दर्ज कराते हुए चार युवकों को नामजद अभियुक्त बनाया है. वहीं पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है.

इसे भी पढ़े:CM नीतीश ने कोविड अस्पतालों का किया वर्चुअल निरीक्षण, ICU बेड बढ़ाने का दिया निर्देश

पीड़िता देव थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है. पीड़िता के मुताबिक उसका गांव के ही एक लड़के से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसके आड़ में युवक ने उसे एक जगह बुलाया. जहां पर पहले से घात लगाए उसके तीन और साथी मौजूद थे और चारों ने मिलकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

इसे भी पढ़ें: सरकार के पास ना सिस्टम की कमी, ना ही पैसे की... इलाज के लिए सभी जरूरतें होंगी पूरी: मुख्यमंत्री

औरंगाबाद जिले के एसपी सुधीर कुमार पोरीका ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक नामजद को धर दबोचा और 3 नामजद अभियुक्त के घर छापेमारी की. लेकिन तीनों अभियुक्त फरार है. एसपी ने बताया कि तीनों आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details