बिहार

bihar

Aurangabad Road Accident: 15 दिन पहले पिता मरे, अब सड़क हादसे में बेटे की मौत

By

Published : Feb 14, 2023, 8:47 PM IST

बिहार के औरंगाबाद में अलग अलग सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई. एक हादसा तो इतना दर्दनाक है कि जिसने भी सुना उसकी आंखें छलछला गईं. पढ़ें औरंगाबाद की खबर-

Etv Bharat
Etv Bharat

औरंगाबाद: बिहार के औरंगाबाद में दो अलग-अलग थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भेड़िया गांव के पास जीटी रोड पर एक युवक और एक अन्य की मौत हो गई. युवक अपने पिता की मौत पर मायके से आई बहन को 15 दिन बाद ससुराल पहुंचाकर लौट रहा था. तभी वो हादसे में मारा गया. युवक के साथ एक अन्य की भी मौत हो गई. मृतक की पहचान औरंगाबाद जिले के एनटीपीसी अंकोरहा निवासी संतोष कुमार (18 वर्ष) और चंदन कुमार (18 वर्ष) के रूप में की गई है.

ये भी पढ़ें - खौफनाक! Meerut में नशे में घुत ट्रक ड्राइवर ने कार को 3 किलोमीटर तक घसीटा

पिता की मौत के 15 दिन बात बेटे की भी मौत: बताया जाता है कि 18 वर्षीय संतोष कुमार पाल अपने दोस्त 18 वर्षीय चंदन कुमार शर्मा के साथ अपनी बहन को छोड़ने गया स्थित उसके ससुराल गया था. कुछ ही दिन पहले उसके पिता की मौत हुई थी. जिसके शोक के शामिल होने उसकी बहन अपने मायके अंकोरहा ग्राम में आई थी. तेरहवीं के बाद संतोष कुमार अपनी बहन को पहुंचाने उसके ससुराल गया था. गया से बहन को पहुंचाकर वापस आने क्रम में उनकी बाइक जीटी रोड पर भेड़िया गांव के पास टैंकर के पिछले हिस्से में घुस गई. जिसमें चंदन शर्मा की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं घायल संतोष कुमार को रेफर होने के बाद जमुहार मेडिकल कॉलेज ले जाने के क्रम में डेहरी के पास मौत हो गई.


''दुर्घटना के बाद दोनों घायलों को एनएचआई कर्मचारियों की मदद से सदर हॉस्पिटल पहुंचाया गया था. जिसके बाद एक युवक को मृत घोषित कर दिया गया था. जिसका पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है.''- राजेश कुमार, मुफस्सिल थाना प्रभारी

डेहरी निवासी की सड़क हादसे में मौत: वहीं नगर थाना क्षेत्र में NH-2 पर ओवरब्रिज बाईपास के पास बेकाबू ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को रौंद दिया. हादसे में दोनों युवकों की मौत हो गई. हादसा इतना भयानक था कि दुर्घटना के बाद ट्रक में फंस गई बाइक को ट्रक चालक करीब दो किलोमीटर तक एनएच-2 पर घिसटता रहा. जब लोगों ने ट्रक को पकड़ने के लिए बाइक से पीछा किया तब जाकर ट्रक चालक हंसौली मोड़ के पास ट्रक छोड़कर फरार हो गया. मृतक डेहरी ऑन सोन निवासी संजय चौधरी के रूप में हुई है. बताया जाता है कि हादसे के वक्त संजय अपने सहयोगी के साथ डेहरी से अपने ससुराल मदनपुर थाना क्षेत्र के शिवगंज जा रहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details