बिहार

bihar

पटवन का पैसा मांगने पर बुजुर्ग को लाठी डंडे से पीट-पीटकर किया अधमरा, इलाज के दौरान मौत

By

Published : Sep 20, 2021, 2:27 AM IST

बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या
बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या ()

औरंगाबाद जिले में बकाया पैसा मांगना बुजुर्ग किसान को महंगा पड़ गया. गांव के ही दबंग किसान ने पीट- पीटकर को बुजुर्ग अधमरा कर दिया. इलाज के दौरान उसकी की मौत हो गई. पढ़ें पूरी खबर...

औरंगाबाद: बिहार के औरंगाबाद जिले में (Crime In Aurangabad) में पटवन का बकाया पैसा मांगना एक बुजुर्ग किसान को उस वक़्त महंगा पड़ गया, जब रामस्वरूप यादव नाम के उस किसान को गांव के ही एक अन्य किसान प्रमोद यादव नेपीट-पीटकर अधमरा कर दिया. बाद में इलाज के दौरान गया में उसकी मौत हो गयी.

इसे भी पढ़ें : पुलिस ने स्कॉर्पियो की सीट के नीचे से बरामद की शराब, म्यूजिक बॉक्स में रखा था पिस्टल

परिजनों ने बताया कि सबमर्सिबल मोटर से खेतों की सिंचाई करनेवाले किसान रामस्वरूप ने लगभग 4 महीने पूर्व प्रमोद के खेत में पटवन किया था, जिसका पैसा प्रमोद ने नहीं दिया था. उसी पैसे की मांग जब रामस्वरूप ने की तब प्रमोद ने लाठी डंडों तथा ईंट से उसकी पिटाई कर दी. जिससे की वह बुरी तरह घायल हो गये थे. इधर गोह पुलिस को सूचना देकर परिजन उसे लेकर इलाज कराने अस्पताल ले गये जहां उसकी मौत हो गयी.

देखें वीडियो

इस बावत जिले के एसपी कान्तेश कुमार मिश्र जब बात की गयी तब उन्होंने कहा कि मामले में प्राथमिकी दर्ज़ कर ली गयी है और आगे की कार्रवाई की जा रही है. उन्होंने कहा कि जल्द ही मामले का निष्पादन कर लिया जायेगा.

यह भी पढ़ें-कहीं डॉक्टर..तो कहीं नेताजी के करीबी के वाहन से शराब हुआ बरामद, हाई प्रोफाइल मामलों पर पुलिस चुप

इसे भी पढ़ें : नशेड़ी बेटे ने पिता को पीट-पीटकर मार डाला, जमीन अपने नाम करने का बनाता था दबाव

ABOUT THE AUTHOR

...view details