बिहार

bihar

Aurangabad Crime News: औरंगाबाद में मिला युवक का शव, परिजन बोले- 'हत्या के बाद लटकाई डेडबॉडी'

By

Published : Feb 5, 2023, 4:02 PM IST

औरंगाबाद में एक युवक का खेत में पेड़ से लटकता शव मिला (Dead body found in Aurangabad) है. युवक के परिजन ने हत्याकर शव को टांग देने का आरोप लगाया है. वहीं पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

औरंगाबादः बिहार के औरंगाबाद में एक युवक का शव मिला (Dead body of youth found in Aurangabad ) है. युवक के परिजनों ने युवक की हत्या का आरोप लगाया है. जिले के सदर प्रखंड के फेसर थाना क्षेत्र के बसडीहा कलां गांव में आम के पेड़ से लटके एक युवक का शव बरामद हुआ है. गांव को पूर्व दिशा में एक खेत में पेड़ से युवक का शव लटका हुआ था. मृतक युवक की पहचान उसी गांव के अनिरुद्ध शर्मा के 21 वर्षीय पुत्र श्रवण कुमार के रूप में की गई है.

ये भी पढ़ेंःऔरंगाबाद: जमीन विवाद में एक शख्स को गोलियों से भूना, मौत होने पर परिजनों ने सदर अस्पताल में किया हंगामा

देर शाम को घर से निकला था युवक: प्राप्त जानकारी के अनुसार युवक शनिवार की शाम घर से निकला था और रात को घर नहीं लौटा था. युवक के घर नहीं लौटने से घबराए परिजन रात भर उसे खोजते रहे, लेकिन कहीं कोई पता नहीं चल सका. रविवार की सुबह जब ग्रामीणों से सूचना मिली की गांव के ही बधार में आम के पेड़ में फंदे से युवक का शव लटका हुआ है. यह सूचना पाकर परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और इस घटना की सूचना फेसर थाना की पुलिस को दी.

परिजन ने हत्या का लगाया आरोपः घटना की सूचना मिलते ही फेसर थानाध्यक्ष दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और आम के पेड़ में फांसी के फंदे से लटके हुए शव को नीचे उतारा और शव को अपने कब्जे में लिया. इसके बाद पोस्टमार्टम की कागजी प्रक्रिया पूरी कर शव को पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेज दिया. यहां से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया. इस मामले में मृतक के पिता अनिरुद्ध शर्मा ने बताया कि गांव में ही कुछ वर्ष पूर्व मेरे पुत्र के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया था. उसी पुरानी रंजिश के कारण मेरे पुत्र की हत्या की गई है. फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच पड़ताल कर रही है.

"गांव में ही कुछ वर्ष पूर्व मेरे पुत्र के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया था. उसी पुरानी रंजिश के कारण मेरे पुत्र की हत्या की गई है" - अनिरुद्ध शर्मा, युवक का पिता

ABOUT THE AUTHOR

...view details