बिहार

bihar

Aurangabad Crime : औरंगाबाद में 20 हजार घूस लेते उपहारा थानाध्यक्ष गिरफ्तार, अपहरण के केस में ले रहा था रिश्वत.. निगरानी ने दबोचा

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Aug 24, 2023, 2:19 PM IST

औरंगाबाद के उपहारा थाना प्रभारी आनंद कुमार गुप्ता को निगरानी की टीम ने रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है. थाना प्रभारी पर एक केस को हटाने के एज में पैसा लेने का आरोप है. पढ़ें पूरी खबर..

निगरानी की टीम ने थाना प्रभारी को रंगे हाथों पकड़ा
निगरानी की टीम ने थाना प्रभारी को रंगे हाथों पकड़ा

औरंगाबाद: बिहार के औरंगाबाद में निगरानी विभाग की टीम ने बड़ी कार्रवाई की है. पटना से आई निगरानी की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी करते हुए गोह प्रखण्ड के उपहारा थाना के थाना प्रभारी आनंद कुमार गुप्ता को गिरफ्तार किया है. जांच टीम ने एक केस से नाम हटाने के एवज में रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें- रिश्वत लेते चकबंदी विभाग का क्लर्क गिरफ्तार, निगरानी विभाग के DSP ने रंगे हाथों दबोचा

औरंगाबाद में 20 हजार घूस लेते थानाध्यक्ष गिरफ्तार :थाना प्रभारी पर केस से नाम हटाने के बदले पैसा लेने का आरोप है. जानकारी के मुताबिक अपहरण के एक मामले में तीन आरोपियों के नाम हटाने के लिए उपहारा थाना प्रभारी आनंद गुप्ता ने यह सौदा किया था. उसी की पहली किस्त लेते समय निगरानी की टीम ने थाना प्रभारी को दबोच लिया. जिसके बाद निगरानी की टीम थाना प्रभारी को गिरफ्तार कर उसे पटना ले गई है.

निगरानी विभाग की टीम ने की कार्रवाई: पीड़ित की ओर से निगरानी विभाग में इसकी शिकायत की गई थी. जहां पर मामले की जांच की गई. जब तथ्य सामने आया उसके बाद निगरानी विभाग की टीम थाना प्रभारी को रंगे हाथों पकड़ने के लिए योजना बनाई और पैसा लेते थाना प्रभारी को गिरफ्तार कर लिया.

SHO पर पहले भी हो चुका हैं सस्पेंड: बता दें कि इससे पहले आनंद गुप्ता जिले के ही मदनपुर थाना अध्यक्ष के रूप में अपनी सेवाएं दे रहा था. जहां से भी उसे कार्य में लापरवाही के आरोप में सस्पेंड कर दिया गया था. बता दें कि बिहार में निगरानी विभाग की टीम इन दिनों काफी सक्रिय है और शिकायत मिलने के साथ ही कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details