बिहार

bihar

Aurangabad News : महीनों बाद दिल्ली से घर पहुंचा था युवक, सड़क दुर्घटना में हो गयी मौत

By

Published : Jun 2, 2023, 3:20 PM IST

औरंगाबाद में हुए सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गयी. मृतक के परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

aurangabad Etv Bharat
aurangabad Etv Bharat

औरंगाबाद : बिहार के औरंगाबाद में सड़क दुर्घटना में हर दिन कहीं ना कहीं बाइक सवार की मौत हो रही है. ताजा मामला बारुण थाना क्षेत्र के जीटी रोड पर प्रीतमपुर के समीप का है. जहां अज्ञात वाहन की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई. युवक की पहचान मौआर खैरा निवासी अनोज कुमार सिंह के रूप में की गई है. मृत युवक दिल्ली में रहता था, जो कि एक दिन पहले ही दिल्ली से घर लौटा था.

ये भी पढ़ें - Aurangabad Road Accident: बारातियों से भरी ऑटो को ट्रैक्टर ने मारी टक्कर, 1 की मौत 7 घायल

औरंगाबाद में बाइक सवार की मौत : बताया जाता है कि जिले के बारुण थाना क्षेत्र के मौआर खैरा निवासी बाबूलाल सिंह के 39 वर्षीय पुत्र अनोज कुमार सिंह दिल्ली में रहकर नौकरी करता था. जो कि गुरुवार की सुबह अपने घर आया था. वह अपनी बाइक से जोगिया गांव स्थित बाजार जा रहे थे, इसी दौरान जीटी रोड पर प्रीतमपुर के पास सड़क पार करने के दौरान एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि अनोज की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी.

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल : घटना के बाद आस पास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे. जिसके बाद लोगों ने इसकी सूचना मृतक के परिजनों को दी. सूचना पाकर परिजन आनन-फानन में घटनास्थल पहुंचे और उन्हें उठाकर सदर अस्पताल ले गए. जहां चिकित्सकों ने अनोज को मृत घोषित कर दिया. अनोज की मौत की खबर सुनते ही सदर अस्पताल में परिजन चीत्कार कर उठे.

''घटना में शामिल अज्ञात वाहन की तलाश की जा रही है. सीसीटीवी को भी खंगाला जा रहा है.मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.''- शमीम अहमद, बारुण थाना प्रभारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details