बिहार

bihar

औरंगाबाद: जिले के उत्पाद विभाग की बड़ी कार्रवाई, 2 तस्कर के साथ भारी मात्रा में शराब बरामद

By

Published : Jan 1, 2021, 2:40 PM IST

जिले के उत्पाद विभाग की बड़ी कार्रवाई देखने को मिली है. जहां गुप्त सूचना के आधार पर एरका चेकपोस्ट पर की गयी कार्रवाई में 254 कार्टन शराब की एक खेप को जब्त कर लिया गया है. इसके साथ ही दो लोगों की गिरफ्तारी भी हुई है.

AURANGABAD
जिले के उत्पाद विभाग की बड़ी कार्रवाई,

औरंगाबाद:जिले के उत्पाद विभाग की बड़ी कार्रवाई देखने को मिली है. जहां झारखंड से दो तस्कर की गिरफ्तारी के साथ भारी मात्रा में शराब बरामद किया गया है. गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी के दौरान ऐरका चेक पोस्ट के पास उत्पाद विभाग को बड़ी सफलता हाथ लगी है. नया साल में शराब की बड़ी खेप बिहार में तस्कर बेचने वाले थे.

गुप्त सूचना के आधार पर एरका चेकपोस्ट पर की गयी कार्रवाई में टीम को यह सफलता हाथ लगी है. उन्होंने बताया कि झारखण्ड से शराब की एक खेप को औरंगाबाद लाये जाने की उन्हें सूचना मिली थी जिसके यह कार्रवाई की गयी. हैदर अली, एसआई

जिले के उत्पाद विभाग की बड़ी कार्रवाई

254 कार्टन शराब की एक खेप जब्त
गौरतलब है कि उत्पाद विभाग की टीम ने पिकअप वैन पर लादकर ले जाए जा रहे 254 कार्टन शराब की एक खेप को जब्त कर लिया गया है. वहीं दो धंधेबाज़ों को भी धर दबोचा गया है. यह शराब झारखंड से नए साल के जश्न में उपयोग होने वाले थे. तभी उत्पाद विभाग की टीम ने इसे जप्त कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details