बिहार

bihar

प्रेम प्रसंग में औरंगाबाद के युवक की जमशेदपुर में हत्या, जोड़े के शव को पेड़ से लटकाया

By

Published : Apr 30, 2020, 2:04 PM IST

Aurangabad
Aurangabad ()

मदनपुर प्रखंड के युवक की झारखंड के जमशेदपुर में हत्या कर दी गई है. जानकारी के मुताबिक प्रेम प्रसंग में हत्या की गई. उसके बाद प्रेमी जोड़े के लाश को पेड़ से लटका दिया गया.

औरंगाबाद: जिले के मदनपुर प्रखंड के पड़ारावा गांव का रहने वाले एक युवक की झारखण्ड के जमशेदपुर में हत्या कर दी गई. हत्या के बाद शव को पेड़ से लटका देने के बाद मामला प्रकाश में आया. घटना की सूचना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. ग्रामीण दहशत में हैं.

घटना के संबंध में मृतक की मां ने बताया कि जमशेदपुर की किसी लड़की से उनके बेटे का प्रेम प्रसंग था. लड़की के परिजनों ने उसके बेटे और लड़की को भी साथ में मार कर पेड़ से लटका दिया है. उन्होंने इस हत्या के पीछे लड़की के परिजनों का हाथ बताया है.

परिजनों ने लड़की के परिवार को बताया दोषी
मदनपुर थाना क्षेत्र के पडरावा गांव का रहने वाला 17 वर्षीय पवन कुमार वहां रहकर पढ़ाई करता था. गुरुवार को पवन कुमार का शव एक लड़की के साथ जमशेदपुर के मानगो थानान्तर्गत समता नगर बगान गाछी में पेड़ पर लटकता हुआ पाया गया. कुछ दिनों पहले होली में युवक घर आया था. पेड़ से लटके हुए लाश को प्रथम दृष्टया में देखकर हत्या का मामला प्रतीत होता है. इस मामले में फिलहाल जमशेदपुर के मानगो थाने में मृतक पवन के पिता विनोद यादव ने आवेदन देकर लड़की के परिजनों पर हत्या का मामला दर्ज कराने की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details