बिहार

bihar

औरंगाबाद में अज्ञात वाहन ने बाइक सवार इंजीनियर को कुचला, घटनास्थल पर ही मौत

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 8, 2024, 10:57 PM IST

Accident In Aurangabad: बिहार के औरंगाबाद में अज्ञात वाहन ने एक बाइक सवार इंजीनियर को रौंद दिया, जिससे उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई. घटना के बाद परिजनों ने हादसे को अंजाम देने वाले वाहन के बारे में पता लगाकर कार्रवाई की मांग की है.

औरंगाबाद में हादसे में इंजीनियर की मौत
औरंगाबाद में हादसे में इंजीनियर की मौत

औरंगाबाद: बिहार के औरंगाबाद में सड़क हादसे में युवक की मौत हो गई. घटना जिले के NH 139 मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रायपुरा मोड़ के समीप की है. मृतक की पहचान रिसियप थाना क्षेत्र के मंजूराही गांव निवासी सचिन कुमार सिंह (28) के रूप में की गई है, जो पेशे से इंजीनियर था.

औरंगाबाद में सड़क हादसाः घटना रविवार की रात की है. दुर्घटना के बाद युवक सड़क किनारे पड़ा था, जिसे एनएच की एंबुलेंस ने रात साढ़े 12 बजे सदर अस्पताल पहुंचाया. युवक के शव को अस्पताल में लाने के बाद अस्पताल में मौजूद अखिल भारतीय राहुल गांधी यूथ ब्रिगेड के प्रदेश अध्यक्ष सह समाजसेवी सल्लू खान ने उसकी पहचान की. बैग की तलाशी लेने पर 58 हजार रुपए मिले हैं, जिसे परिजनों को सौंप दिया है.

इंजीनियर था मृतकः मृतक के परिजनों ने बताया कि सचिन कुमार सिंह दिल्ली में इंजीनियर के तौर पर निजी कंपनी में कार्यकर्ता था. किसी कॉलेज के लिए कंसल्टेंट का काम करता था और छात्रों को एडमिशन करवाने का भी काम करता था. एडमिशन के लिए ही किसी छात्र ने उसे पैसे दिए थे, जिसे लेकर वह अपने घर लौट रहा था. इसी दौरान अज्ञात वाहन की टक्कर से वह सड़क किनारे गिर गया. समय पर अस्पताल नहीं पहुंचने के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

परिजनों में मचा कोहरामः घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. परिजनों ने पुलिस से वाहन का पता लगाकर कार्रवाई की मांग की है. घटना की जानकारी मिलने पर अस्पताल पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गई है. युवक के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया गया है.

"घटना की जानकारी मिली है. एक अज्ञात वाहन के चपेट में आने से हादसे की बात बतायी जा रही है. मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है. मामले की जांच की जा रही है."- राजू कुमार, मुफस्सिल थाना प्रभारी

यह भी पढ़ेंःदरभंगा सड़क हादसे का हैरान करने वाला CCTV फुटेज आया सामने, दोस्त ने ट्रक के आगे मारा था धक्का

ABOUT THE AUTHOR

...view details