बिहार

bihar

औरंगाबादः 20 लीटर शराब, कट्टा और कारतूस के साथ दो धंधेबाज गिरफ्तार

By

Published : Apr 21, 2021, 4:44 AM IST

औरंगाबाद के मदनपुर थाना की पुलिस ने दो लोगों को 20 लीटर महुआ शराब के साथ पकड़ा है. वहीं पकड़े गए आरोपियों के पास से एक कट्टा भी मिला है.

jahanabad
पकड़े गए आरोपी

औरंगाबादःजिले के मदनपुर थाना क्षेत्र में पुलिस ने 20 लीटर महुआ शराब के साथ दो धंधेबाजों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार धंधेबाजों के पास से एक कट्टा और दो जिंदा कारतूस भी पुलिस ने बरामद किया गया है.जानकारी के अनुसार औरंगाबाद जिले के मदनपुर थाने की पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी.

इसे भी पढ़ेंः2800 लीटर स्प्रिट के साथ 4 गिरफ्तार, शराब बनाने के लिये ले जा रहे थे स्प्रिट

गुप्त सूचना के आधार पर की गई कार्रवाई
उसी गुप्त सूचना के आधार पर मंगलवार को कार्रवाई करते हुए बल्हावार पहाड़ी के नीचे से पुलिस ने दो धंधेबाज के साथ 20 लीटर महुआ शराब, एक देसी कट्टा व दो जिंदा कारतूसबरामद किया है. थानाध्यक्ष आनंद कुमार गुप्ता ने बताया कि मंगलवार की दोपहर गुप्त सूचना पर कार्रवाई की गई जिसमें एसआई नरेंद्र प्रसाद सशस्त्र बल मौजूद थे. सूचना के सत्यापन के लिए जैसे ही पुलिस टीम पहुंची, वैसे ही दो व्यक्ति भागने लगे, जिन्हें दौड़ाकर पकड़ा गया.

शराब अधिनियम एवं आर्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज
पूछताछ के क्रम में दोनों की पहचीन चरैया गांव पुरंजय कुमार एवं सहजपुर गांव के रविंद्र कुमार के रूप में हुई. उन्होंने बताया कि तलाशी के क्रम में पुरंजय कुमार की कमर से एक कारतूस लोडेड देशी कट्टा बरामद हुआ. वहीं रविंद्र कुमार के पॉकेट से एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया. छापेमारी के दौरान एक गैलन में 20 लीटर महुआ शराब भी बरामद की गई है. दोनों पर शराब अधिनियम एवं आर्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details