बिहार

bihar

औरंगाबाद में दर्दनाक हादसा.. रेलिंग में दबने से तीन की मौत, 4 घायल

By

Published : Sep 29, 2021, 8:20 PM IST

Updated : Sep 29, 2021, 9:32 PM IST

Ghayal_
Ghayal_ ()

औरंगाबाद जिले के रफीगंज के धुनिया मोहल्ला में रेलिंग गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई और चार लोग घायल हो गए. घायलों में एक की हालत गंभीर बतायी जा रही है. पढ़ें पूरी खबर...

औरंगाबाद: बिहार के औरंगाबाद ( Aurangabad ) में तीन लोगों की मौत की खबर है. बताया जाता है कि रेलिंग में दबने के कारण तीन लोगों की मौत ( Death Of Three People ) हो गई. वहीं इस हादसे में 4 लोग घायल बताए जा रहे हैं. घायलों में एक की हालत गंभीर बतायी जा रही है.

जानकारी के अनुसार, रफीगंज के धुनिया मोहल्ला में श्राद्ध कार्यक्रम के दौरान अचानक बारिश होने के कारण रेलिंग गिर जाने से दो की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, एक की मौत रास्ते में हो गई. जबकि एक की हालत गंभीर बतायी जा रही है.

देखें वीडियो

ये भी पढ़ें- प्रेमी से मिलने गई युवती से खेत में गैंगरेप, पुलिस ने 4 आरोपितों को किया गिरफ्तार

बताया जाता है कि धुनिया मोहल्ला निवासी प्रदीप कुमार की पिता रमेश प्रसाद की कुछ दिन पूर्व प्राकृतिक मृत्यु हो गई थी. जिसका श्राद्ध कार्यक्रम किया जा रहा था. इसी बीच खाने-पीने के लिए बगल के ही खाली जगह में सत्येंद्र कुमार के घर से रेलिंग में बांधकर टेंट लगाया गया था, जो रेलिंग 5 इंच का था. बारिश होने की वजह से टेंट में पानी जमा हो गया और तेज हवा के कारण टेंट रेलिंग के साथ गिर गई, जिससे टेंट के नीचे खा रहे 7 लोग घायल हो गए, जिसमें 3 की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें-वैशाली छात्रा हत्याकांड: पोस्टमार्टम में दुष्कर्म की पुष्टि नहीं, परिजन बोले- 'रिपोर्ट गलत, CBI से हो जांच'

मृतकों की पहचान गया जिला के आती थाना क्षेत्र के बिरिनावां गांव के राजकुमार यादव, शेरघाटी के चितार गांव के भुनेश्वर प्रसाद और गया के मानपुर के नौरंगा गांव के राहुल कुमार रूप में की गई है. वहीं, हादसे की सूचना पर मौके परर पहुंची रफीगंज थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

Last Updated :Sep 29, 2021, 9:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details