बिहार

bihar

आरा: पैसों के लेनदेन में पड़ोसी ने युवक के सीने में मार दी गोली

By

Published : May 14, 2021, 7:21 AM IST

आरा में देर रात घर की छत पर सोए एक 30 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्या का कारण पैसों का लेनदेन बताया जा रहा है. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया.

आरा पुलिस
आरा पुलिस

भोजपुर: आरा के सदर अनुमंडल अंतर्गत मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पिपरा गांव में पैसों के लेनदेन में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. मृतक का नाम धनंजय सिंह (30) है. बताया जा रहा है कि मृतक के पड़ोसी ने ही इस घटना को अंजाम दिया है.

यह भी पढ़ें:पटना में डबल मर्डर, घर में मिली पति-पत्नी की लाश, बेटे पर हत्या करने की आशंका

छत पर सो रहा था युवक, सीने में उतार दी गोलियां
इस हत्याकांड का आरोप मृतक पड़ोसी देवेश सिंह पर लगा है. बताया जाता है धनंजय सिंह अपने मकान के छत पर सोया हुआ था. अचानक देवेश आया और उसके सीने में ताबड़तोड़ गोलियां उतार दीं. इस वारदात को अंजाम जेने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. जख्मी धनंजय को लेकर उसके परिजन आरा सदर अस्पताल पहुंचे. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

हत्या पर जुटे लोग

पैसों के लेन-देन को लेकर था विवाद
स्थानीय लोगों ने बताया कि 3-4 लाख रुपयों को लेकर मृतक और आरोपी के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा था. इसके चलते ही पड़ोसी देवेश सिंह ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी.

हालांकि इस बारे में कोई भी खुलकर बोलने को तैयार नहीं है. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. आरोपी की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details