बिहार

bihar

भोजपुर में बाढ़ से बेहाल लोग झेल रहे हैं जंगली सूअरों के हमले, 2 जख्मी, गांव में दहशत

By

Published : Aug 18, 2021, 3:59 PM IST

Bhojpur News
Bhojpur News

जिले के कृष्णगढ़ इलाके में जंगली सूअरों ने आतंक मचा रखा है. जंगली सूअर के हमले से कई लोग जख्मी हो चुके हैं. वन विभाग की टीम जंगली सूअर की तलाश में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर.

भोजपुर: बिहार के भोजपुर (Bhojpur) जिले के कई इलाकों के लोग बाढ़ से बेहाल हैं. इसी बीच उनके सामने एक नयी समस्या खड़ी हो गयी है. जंगली सूअरों ने आतंक मचा रखा है. इन सूअरों के हमले में अब तक कई लोग जख्मी हो चुके हैं. कृष्णगढ़ ओपी इलाके में एक जंगली सूअर (Wild Pig) का आतंक है. बुधवार को पोरहा गांव में जंगली सूअर के हमले में दो लोग गंभीर से जख्मी हो गये हैं. घायलों को सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

इसे भी पढ़ें :जंगली सूअर के हमले में एक दर्जन से ज्यादा घायल, तलाश में जुटी वन विभाग की टीम

जानकारी के मुताबिक कृष्णगढ़ ओपी इलाके में बाढ़ के पानी में बह कर आये जंगली सूअर ने पोरहा गांव में आतंक मचा रखा है. अब तक वह गांव के कई लोगों पर हमला कर चुका है. गंभीर रूप से जख्मी दो लोगों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायलों के नाम बटेश्वर सिंह और जय कुमार राम बताया गया है.

वहीं, जंगली सूअर के आतंक से पोरहा गांव में अफरा-तफरी का माहौल है. ग्रामीणों ने बताया कि बाढ़ के पानी में कहीं से यह जंगली सूअर आ गया है. जो भी उसके सामने आता है, उस पर जानलेवा हमला कर देता है. जंगली सूअर से जैसे-तैसे लोग अपनी जान बचाते रहे लेकिन दो लोग उसकी चपेट में आ गए. उसने दांत और पंजे से हमला कर दोनों को गंभीर रूप से घायल कर दिया.

ये भी पढ़ें :भोजपुर में नेशनल हाईवे बाढ़ के पानी में डूबा, जोखिम उठाकर आ-जा रहे लोग

वहीं ग्रामीणों द्वारा जंगली सूअर को पकड़ने का भी प्रयास किया गया लेकिन फिलहाल गांव से भाग गया है. अभी भी ग्रामीण डर के साये में हैं कि दोबरा जंगली सूअर गांव में हमला कर सकता है. वहीं ग्रामीणों की सूचना के बाद वन विभाग की टीम जंगली सूअर की तलाश में जुट गयी है. सदर अस्पताल प्रशासन ने बताया कि जंगली सूअर के हमले में लोगों को काफी जख्मी हुए हैं. फिलहाल अस्पताल में इलाज चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details