बिहार

bihar

Bhojpur News: जैन कॉलेज के दो छात्रों को स्थानीय युवकों ने लाठी-डंडे से पीटा, CCTV फुटेज आया सामने

By

Published : Feb 6, 2023, 8:52 PM IST

भोजपुर में सरस्वती पूजा के चंदा को लेकर हुए विवाद में दो छात्रों की पिटाई कर दी गयी. जिसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. इस घटना का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. दोनों घायल हर प्रसाद दास जैन कॉलेज के छात्र हैं. मारपीट के विवाद के बाद कॉलेज के छात्रों और स्थानीय युवकों के बीच तनाव का माहौल है. जिस पर काबू पाने के लिए पुलिस बीच बचाव में जुटी है.

भोजपुर में मारपीट
भोजपुर में मारपीट

भोजपुर में मारपीट का वीडियो

भोजपुर: बिहार के भोजपुर के हर प्रसाद दास जैन कॉलेज के दो छात्रों की पिटाई का मामला (College students Beaten Up In Bhojpur) तूल पकड़ लिया है. कॉलेज के छात्रावास और स्थानीय युवकों में विवाद बढ़ता जा रहा है. ऐसी स्थिति को देखते हुए कई थानों की पुलिस कैम्प कर रही है. दरअसल, यह विवाद सरस्वती पूजा के चंदा को लेकर हुआ था. जिसमें नवादा थाना क्षेत्र के करमन टोला मोहल्ले के एक युवक को हर प्रसाद दास जैन कॉलेज के छात्रों ने पीट दिया. जिसके जवाब में आज सोमवार को स्थानीय युवकों ने दो छात्रों को कॉलेज से बाहर बुलाकर पीटा. जिसके बाद से इलाके में तनाव का माहौल बना हुआ है.

यह भी पढ़ें:Vaishali Crime News: मारपीट का वीडियो देखिए, किस प्रकार से हुई लाठी-डंडे की हुई बरसात

लाठी डंडों से की दोनों छात्रों की पिटाई:जानकारी के मुताबिक हर प्रसाद दास जैन कॉलेज के दो छात्र मनीष और शिवम को फोन कर करमन टोला बुलाया गया था. जहां पहले से मौजूद दर्जनों की संख्या युवक लाठी-डंडा लेकर तैयार थे. जैसे ही वे दोनों छात्र वहां पहुंचे, स्थानीय युवकों ने दोनों पर हमला कर दिया और लाठी-डंडे से पीट पीटकर घायल कर दिया. दोनों किसी तरह अपनी जान बचाकर वहां से भागे और सदर अस्पताल पहुंचे. इधर, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी.

घटना का सीसीटीवी फुटेज आया सामने:दोनों छात्रों की पिटाई का एक सीसीटीवी फुटजे भी सामने आया है.जिसमे देखा जा सकता है कि दर्जनों की संख्या में युवक लाठी-डंडा ले कर दो छात्रों को दौड़ा-दौड़ा कर पीट रहे हैं. कॉलेज के छात्रों और स्थानीय युवकों के बीच हुए इस विवाद को लेकर इलाके में तनाव का माहौल बन गया है. किसी अप्रिय घटना की आशंका में कई थानों की पुलिस इलाके में कैम्प कर रही है. साथ ही विवाद सुलझाने के लिए भी प्रयास किया जा रहा है.

सरस्वती पूजा के चंदा के लिए विवाद: गौरतलब है कि हर प्रसाद दास जैन कॉलेज का नूतन छात्रावास नवादा थाना क्षेत्र में मौजूद है. सरस्वती पूजा के दौरान छात्रावास के कुछ छात्र चंदा मांगने के लिए करमन टोला गए थे. इसी दौरान विनय कुमार नाम के व्यक्ति के साथ चंदा को लेकर छात्रों का विवाद हो गया. जिसमें मारपीट भी की गयी. इसी विवाद को लेकर स्थानीय युवकों और छात्रों के बीच मारपीट की जा रही है. जिसको लेकर नूतन छात्रवास के पास भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है.

"दो गुटों के बीच मारपीट हुई थी. दोनों गुटों के बीच सरस्वती पूजा के समय से ही टेंशन चल रहा है. पथराव की भी सूचना मिली है. लेकिन किसी प्रकार का डैमेज नहीं हुआ है. पुलिस की तरफ से एफआईआर दर्ज कर जांच की जाएगी"- हिमांशु, एएसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details