बिहार

bihar

भोजपुर में नाबालिग दोस्त ने दोस्त की चाकू मारकर की हत्या

By

Published : Nov 8, 2022, 11:11 PM IST

भोजपुर में एक किशोर की उसी के दोस्त ने चाकू घोंपकर हत्या (Teenager stabbed to death in Bhojpur) कर दी. आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. विवाद किसी लिए हुआ था, इसका खुलासा नहीं हुआ है.

भोजपुर में किशोर की चाकू घोंपकर हत्या
भोजपुर में किशोर की चाकू घोंपकर हत्या

भोजपुर:बिहार के भोजपुर जिले के आरा में एक किशोरी की हत्या (Murder In Bhojpur) हुई है. किशोर के दोस्त ने ही उसे चाकू घोंपकर मौत के घाट उतार दिया. वह दसवीं कक्षा में पढ़ाई करता था. घटना नगर थाना क्षेत्र के बलबतरा मोहल्ले की है. इधर, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने एक आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें:हैवानियत की हद: ईंट से चेहरा कूचकर विवाहिता की हत्या, तेजाब से जलाया शव

दोस्त ने कर दिया हमला: मृतक किशोर की पहचान बलबतरा मुहल्ला निवासी मोहम्मद इरसाद का 16 वर्षीय पुत्र मोहम्मद सैफ हुसैन उर्फ राजा के रूप में हुई है. इस बार वह मैट्रिक की परीक्षा देने वाला था. प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो मोहम्मद सैफ हुसैन उर्फ राजा चाट समोसे की दुकान पर बैठा था. इसी बीच उसके कुछ दोस्त आएं और वो उनके साथ खेत में चला गया. जहां उसी मोहल्ले के रिजवान नामक उसके दोस्त ने उस पर चाकू से वार कर दिया. जिसमें उसकी मौत हो गयी.

"एक किशोर की दोस्तों के साथ हुए विवाद में हत्या की गई है. फिलहाल घटना का पता लगाया जा रहा है. इसके साथ ही इस घटना को अंजाम देने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. जिसके पास से घटना में प्रयुक्त हथियार को बरामद कर आगे की कार्रवाई की जा रही है"-हिमांशु कुमार, एएसपी

पुलिस गिरफ्त में आरोपी युवक:मामले की जानकारी मिलते ही एएसपी हिमांशु कुमार और नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गयी. इसके बाद हत्या की घटना को अंजाम देने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने उसके पास वारदात में प्रयुक्त हथियार को भी बरामद कर लिया है. मृत किशोर के परिजनों मे कहा कि उसका किसी के साथ कोई विवाद नहीं था. वह समोसे की दुकान पर बैठा था. जहां वो दुकान से अपने दोस्तों के साथ खेत में गया था. इस बीच उसकी चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details