बिहार

bihar

भोजपुर: पिकअप वैन से टक्कर में बाइक सवार जीजा की मौत, साला घायल

By

Published : May 13, 2021, 2:55 PM IST

बाइक और पिकअप की सीधी भिड़ंत में एक युवक की मौत हो गई. युवक श्राद्ध कर्म में शामिल होने के लिए अपने रिश्तेदारी में गया था. अपने साले के साथ बाइक से धरहरा की ओर जा रहा था, तभी यह हादसा हुआ.

raw
raw

भोजपुर: बाइक और पिकअप की सीधी भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौत हो गई और एक जख्मी हो गया. दरअसल शहर के टाउन थाना क्षेत्र के बाईपास रोड में धरहरा के समीप पिकअप और बाइक की सीधी भिड़ंत हो गई. इस हादसे में जहां बाइक सवार जीजा की मौत हो गई, वहीं साला गंभीर रूप से जख्मी हो गया. मिली जानकारी के अनुसार मृतक पटना जिले के सुल्तानगंज निवासी नन्हक राम का 32 वर्षीय पुत्र विजय कुमार है. जबकि जख्मी युवक आरा टाउन थाना क्षेत्र के शिवगंज अंबेडकर कॉलोनी निवासी मोहन राम का पुत्र श्याम बाबू राम बताया जाता है.

ये भी पढ़ें-लखीसराय: सड़क हादसे में एक की मौत दो घायल, घायलों को भेजा गया पीएमसीएच

दुर्घटना में जीजा की मौत
मृतक की पत्नी जूही देवी ने बताया कि उसके भाई आदित्य कुमार की पत्नी और उसकी भाभी का दस दिन पहले ही देहांत हुआ था. जिसके श्राद्ध कर्म में शामिल होने के लिए वह अपने पति और बच्चों के साथ आज सुबह टाउन थाना क्षेत्र के शिवगंज अंबेदकर कॉलोनी अपने मायके आई थी.

ये भी पढ़ें-भोजपुरः ससुर के श्राद्धकर्म से लौट रहे युवक की सड़क दुर्घटना में मौत, तीन घायल

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
इसी बीच धरहरा के पास विपरीत दिशा से आ रही पिकअप से सीधी भिड़ंत हो गई. हादसे में दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए. इसके बाद उन्हें स्थानीय लोगों द्वारा इलाज के लिए उन्हें आरा सदर अस्पताल लाया जा रहा था, इस दौरान विजय कुमार ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. हादसे के बाद मृतक की पत्नी जूही देवी एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details