बिहार

bihar

भोजपुर: गंगा नदी के तट से नवविवाहिता का शव बरामद, ससुराल वालों पर हत्या का आरोप

By

Published : May 30, 2020, 4:12 PM IST

मृतका के भाई ने बहन के ससुराल वालों पर आरोप लगाते हुए कहा कि दहेज के लिए उसकी हत्या कर दी गई और साबूत मिटाने के उद्देश्य से उसे गंगा नदी में फेंक दिया.

Rrr
Rrr

भोजपुर: जिले के बहोरनपुर ओपी क्षेत्र के गौरा गांव के गंगा नदी तट से एक महिला का शव बरामद हुआ है. मायके वालों ने ससुराल वालों पर दहेज के लिए हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के अनुसार मृतका बिहियां थाना क्षेत्र के बहोरनपुर ओपी के गौरा गांव निवासी धनजी बिंद की पत्नी रीता देवी बताई जाती है. मृतका बक्सर जिले के नया भोजपुर के काजीपुर निवासी सरजू चौधरी की पुत्री बताई जाती है. मई 2017 में बेटी की शादी गौरा गांव निवासी धनजी बिंद से हुई थी. शादी के एक साल बाद से ही ससुराल वाले दहेज में बाइक के लिए प्रताड़ित करते रहते थे.

मृतका के भाई संतोष ने बहन के ससुराल वालों पर आरोप लगाते हुए कहा कि बार-बार हमारी बहन को उसके ससुराल वाले प्रताड़ित करते रहते थे. आज उसके गले में फांसी का फंदा लगाकर उसकी हत्या कर दी गई और साबूत मिटाने के उद्देश्य से उसे गंगा नदी में फेंक दिया. हमें इसकी सूचना उसके पड़ोसी से मिली, जिसके बाद हम वहां पहुंचे और इसकी सूचना पुलिस को दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details