बिहार

bihar

आराः लेन देन के विवाद में बदमाशों ने गोली मारकर युवक को किया जख्मी

By

Published : Oct 20, 2022, 10:40 PM IST

आरा में हथियार बंद बदमाशों ने पैसे के विवाद को लेकर एक युवक को गोली मारकर जख्मी कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही नगर थाना पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंच पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. दीपावली से पहले युवक को सरेराह गोली (firing in ara) मारने की घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है.

युवक को किया जख्मी
युवक को किया जख्मी

भोजपुर: बिहार के आरा में हथियार बंद बदमाशों ने पैसे के विवाद को लेकर एक युवक को गोली (firing in ara) मारकर जख्मी कर दिया. घटना नगर थाना क्षेत्र के रघुटोला मुहल्ले की बताई जा रही है. युवक को हथियार बंद बदमाशों ने बायें पैर के घुटने के नीचे गोली मारी है. जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गया. परिजन व स्थानीय लोगों ने उसे इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया है. शहर में दीपावली से पहले युवक को सरेराह गोली मारने की घटना के बाद से लोगों में दहशत का माहौल है.

इसे भी पढ़ेंः भोजपुर के छात्र ने BHU के हॉस्टल में फांसी लगाकर की आत्महत्या

मौके पर पहुंची पुलिसः घटना की सूचना मिलते ही नगर थाना अध्यक्ष अनिल कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गए हैं. घायल युवक रघुटोला मुहल्ला निवासी राजेंद्र यादव का 25 वर्षीय पुत्र सुधीर कुमार यादव बताया जा रहा है. धनुपरा डीआरसी में काम करता है. गुरुवार काे काम कर घर लौटने के दौरान बदमाशों ने उससे बकाया पैसे की मांग की और जब वह पैसे देने से मना किया तो गोली मार दी.

इसे भी पढ़ेंः आरा में पंचायत समिति सदस्य के बड़े भाई की हत्या, छोटे भाई के दुश्मनों ने उतारा मौत के घाट

काम से लौट रहा था घरः जख्मी के परिजनों की मानें तो सुधीर यादव धनुपरा डीआरसी से काम कर अपने घर लौट रहा था. इस बीच गांव के ही रामनेह यादव कमलेश यादव और राम बाबू यादव ने दीपावली पर खर्चा करने के लिए उससे पैसे की मांग की. जब वह पैसा देने से इनकार किया तो उसे गोली मारकर जख्मी कर दिया. परिजनों को जब इसकी सूचना मिली तो वह आनन-फानन में मौके पर पहुंच तत्काल घायल युवक को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां फिलहाल चिकित्सक की देखरेख में उसका इलाज चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details