बिहार

bihar

Bhojpur Crime: बारात से लौट रही महिला को हर्ष फायरिंग के दौरान लगी गोली, हालत गंभीर

By

Published : May 12, 2023, 1:24 PM IST

भोजपुर के सहार थाना क्षेत्र के एकवारी गांव में देर रात हर्ष फायरिंग के दौरान एक बुजुर्ग महिला को गोली लग गई. इस घटना में महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गई. महिला को इलाज के लिए प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पढ़ें पूरी खबर-

Etv Bharat
Etv Bharat

भोजपुर: बिहार के भोजपुर में हर्ष फायरिंगके दौरान एक बुजुर्ग महिला को गोली लगी है. महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है. उसे बाबू बाजार स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जख्मी महिला का नाम उमरावती देवी (60 वर्ष) है, जो कि एकवारी गांव की रहने वाली है. उमरावती देवी अपने फैमिली के साथ कमलेश सिंह के घर उनकी बेटी की शादी में गई थीं. शादी समारोह से जब वह लौट रहीं थी तभी हर्ष फायरिंग हो गई. जिसमें एक गोली उनके बाएँ पैर में आ लगी. घटना सहार थाना क्षेत्र में हुई है.

ये भी पढ़ें-Khagaria Crime News: पिता के सामने बेटे ने अपने भाई को चाकुओं से गोदा, इलाज के दौरान मौत

शादी समारोह में हर्ष फायरिंग: खून से लथपथ उमरावती देवी जमीन पर गिर पड़ीं. परिजन उन्हें लेकर आरा के सदर अस्पताल पहुंचे. तब तक काफी खून बह चुका था. इस बारे में जब परिवार के सदस्यों से पूछा गया तो कुछ भी बताने से इंकार करते रहे. इधर पुलिस अपने स्तर पर छानबीन कर हादसे की वजह को तलाश रही है.

पुलिस की जांच जारी: एसडीओपी राहुल सिंह ने बताया कि इस केस में जांच की जा रही है. अब तक की जांच में हर्ष फायरिंग में ही गोली लगने की बात सामने आ रही है. दूसरी बारात में आए लोगों पर हर्ष फायरिंग करने का आरोप लगाया जा रहा है. इलाज कर रहे डॉक्टर विकास सिंह ने बताया कि गोली महिला के बांए पैर में घुटने के नीचे लगी है. खून काफी बहने से हालत चिंताजनक है. ऑपरेशन करके गोली को पैर से निकाल दिया गया है. अभी इलाज जारी है.

''अभी तक जारी इन्वेस्टिगेशन में हर्ष फायरिंग के दौरान गोली लगने की बात सामने आ रही है. दूसरी बारात में आए लोगों पर हर्ष फायरिंग का आरोप लगाया जा रहा है. हम जांच कर रहे हैं. महिला का इलाज एक प्राइवेट अस्पताल में चल रहा है''-राहुल सिंह, एसडीओपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details