बिहार

bihar

भोजपुर: पूर्व मध्य रेलवे के महाप्रबंधक ने आरा स्टेशन का किया निरीक्षण

By

Published : Mar 3, 2021, 3:09 PM IST

हाजीपुर पूर्व मध्य रेलवे के जीएम ललित चंद्र त्रिवेदी ने भोजपुर जिले के आरा रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया. साथ ही स्टेशन पर चल रही विभिन्न योजनाओं की समीक्षा की. जीएम ने रेल पदाधिकारियों को कई निर्देश दिए.

भोजपुर
भोजपुर

भोजपुर:आरा रेलवे स्टेशन पर चल रही विभिन्न योजनाओं का हाजीपुर पूर्व मध्य रेलवे के जीएम ललित चंद्र त्रिवेदी ने निरीक्षण किया. उन्होंने स्टेशन पर चल रही विभिन्न योजनाओं की समीक्षा की. वहीं, उनके आगमन को लेकर आरा रेलवे स्टेशन पर रेल प्रशासन पूरी तरह मुस्तैद दिखा. बता दें कि समय-समय पर पूर्व मध्य रेलवे के जीएम आरा स्टेशन पर आकर हो रहे निर्माण का जायजा लेते रहते हैं.

ये भी पढ़ें-भोजपुर: सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत, दो जख्मी

आरा रेलवे स्टेशन का किया निरीक्षण
हाजीपुर पूर्व मध्य रेलवे के जीएम इससे पहले भी तीन बार आरा रेलवे जंक्शन पर आ चुके हैं. जीएम नवंबर 2019 और जनवरी 2020 को आरा जंक्शन पर विकास संबंधित योजनाओं का जायजा ले चुके हैं. आज के निरीक्षण को लेकर काफी तैयारियां की गई थी. रेलवे स्टेशन पर विकास और अन्य सुविधाओं के बारे में निरीक्षण करते नजर आए.

आरा स्टेशन का किया निरीक्षण

रेल पदाधिकारियों को दिए कई निर्देश
जीएम ने आरा जंक्शन के निर्माणाधीन प्लेटफार्म संख्या 4, वाशिंग पिट और आरा जंक्शन के पूर्वी हिस्से में बनाये जा रहे नए स्टेशन बिल्डिंग का भी जायजा लिया. इस दौरान मौजूद रेल पदाधिकारियों को कई निर्देश दिए. जीएम ललित चंद्र त्रिवेदी ने आरा जंक्शन के पूर्वी परिसर का जायजा लेते हुए प्लेटफार्म के फ्लोर को प्लेन करने का निर्देश दिया. साथ ही मौके पर प्लेटफार्म पर मौजूद यात्रियों की शिकायतें भी सुनी. इसके बाद रेल जीएम बक्सर स्टेशन के लिए रवाना हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details