बिहार

bihar

Bhojpur News: सड़क हादसे में पूर्व वार्ड पार्षद की मौत, साथी की हालत नाजुक

By

Published : Mar 12, 2023, 11:05 AM IST

भोजपुर में पूर्व वार्ड पार्षद जनेश्वर शर्मा की सड़क हादसे में मौत हो गई. नारायणपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत पीएनबी बैंक के पास बाइक से शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे, तभी एक अनियंत्रित गैस टैंकर ने बाइक सवार दोनों लोगों को बुरी तरह कुचल दिया. जिससे मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दूसरा बुरी तरह से घायल हो गया. सूचना मिलने पर पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है. पढें पूरी खबर...

भोजपुर में सड़क हादसे में पूर्व वार्ड पार्षद की मौत
भोजपुर में सड़क हादसे में पूर्व वार्ड पार्षद की मौत

भोजपुर:बिहार के आरा में सड़क हादसा(Road Acident In Arrah)हुआ.नारायणपुर थाना अंतर्गतमडनपुर गांव निवासी पूर्व वार्ड पार्षद अपने मित्र के साथ शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे. तभी एक अनियंत्रित गैस टैंकर ने बाइक सवार को कुचल दिया. जिससे मौके पर ही पूर्व वार्ड पार्षद की मौत हो गई. जबकि दूसरा व्यक्ति गंभीर रुप से जख्मी हो गया. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को उठाकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. साथ ही जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें-Road Accident In Jamui: ट्रक और ऑटो की टक्कर में दो लोगों की मौत, गंगा स्नान के लिए हाथीदह जा रहे थे सभी

सड़क हादसे में मौत: स्थानीय लोगों ने दोनों व्यक्तियों को सड़क से उठाकर सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने एक व्यक्ति की मौत की जानकारी दी. तब पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. बताया जाता है कि डॉक्टरों ने जनेश्वर शर्मा को मृत घोषित करने के बाद दूसरे जख्मी व्यक्ति ब्रजकिशोर पांडे को गंभीर स्थिति में देखते हुए पीएमसीएच रेफर कर दिया.

शादी समारोह में जाते समय हुआ हादसा: जानकारी मिलने के बाद परिजन आरा सदर अस्पताल पहुंचे. जहां पूर्व वार्ड पार्षद के मौत की सूचना मिलने के बाद अस्पताल परिसर में ही चीख-पुकार मच गई. परिजनों के अनुसार बताया जाता है कि ग्रामीण जनेश्वर शर्मा वरुणा पंचायत अंतर्गत वार्ड नंबर 10 के पूर्व पार्षद थे. शादी समारोह में मित्र के साथ जाने के क्रम में अनियंत्रित टैंकर से कुचलकर मौके पर ही मौत हो गई.

दूसरे व्यक्ति का इलाज जारी: जबकि साथ में शादी समारोह में जाने वाले शख्स ब्रज किशोर पांडे काफी गंभीर रूप से जख्मी हो गए. जिनका इलाज पीएमसीएच में डॉक्टरों की देखरेख में हो रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details