बिहार

bihar

भोजपुर: ड्यूटी के दौरान शराब पीकर हंगामा करने वाले नाजिर भेजे गए जेल

By

Published : Apr 26, 2020, 8:56 AM IST

कोईलवर प्रखंड सह अंचल के नाजिर गणेश प्रसाद ने नशे में धुत्त होकर कुल्हड़िया में बने क्वारंटीन सेंटर पर जमकर बवाल काटा था. उन्होंने मीडियाकर्मियों के साथ बदतमीजी की. जिसके बाद पुलिस अधीक्षक से उनकी शिकायत की गई.

कोईलवर थाना
कोईलवर थाना

भोजपुर:नशे की हालत में हंगामा करने वाले प्रखंड सह अंचल के नाजिर गणेश प्रसाद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल, कोईलवर के कुल्हड़िया में बने क्वारंटीन सेंटर पर नशे में धुत होकर कोईलवर प्रखंड सह अंचल के नाजिर गणेश प्रसाद ने खूब हंगामा किया था. उन्होंने मीडियाकर्मियों से भी बदतमीजी की. जिसके बाद नाजिर गणेश प्रसाद के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया गया था.

कोईलवर थाने में दर्ज प्राथमिकी के आधार पर पुलिस अधीक्षक ने कोइलवर थानाध्यक्ष को मामले की जांच के आदेश दिए. मालूम हो कि बीते शुक्रवार को पुलिस ने कोईलवर पुल के पास पैदल घर जा रहे 33 लोगों को पकड़कर क्वारंटीन कर दिया था. हालांकि, सेंटरों पर मजदूरों के खाने-रहने की समुचित व्यवस्था नहीं होने की शिकयतें मिल रही थी.

अपराधी को गिरफ्तार कर ले जाती पुलिस

जानकारी लेने क्वारंटीन सेंटर पहुंचे ईटीवी भारत संवाददाता
यह सूचना जब ईटीवी भारत संवाददाता को मिली तो वे क्वारंटीन सेंटर पर गए. उन्होंने कोईलवर प्रखंड के नाजिर गणेश प्रसाद से इंतजामों की जानकारी मांगी. इस दौरान नाजिर गणेश प्रसाद नशे की हालत में ड्यूटी करते मिले. जब मीडियाकर्मी ने उनसे क्वारंटीन सेंटर की बदइंतजामी पर सवाल पूछा तो वे बदतमीजी करने लगे. इसके बाद में मीडियाकर्मियों ने नाजिर की शिकायत पुलिस अधीक्षक से की.

नाजिर को भेजा गया जेल
पुलिस कप्तान के आदेश मिलते ही कोईलवर थाना प्रभारी हरकत में आए. उन्होंने तत्काल मौके पर पहुंचकर नाजिर को हिरासत में लिया और उसे थाने ले आये. बाद में मेडिकल जांच के लिए नाजिर को कोईलवर पीएचसी भेजा गया. जब इस संबंध में कोईलवर थानाध्यक्ष से बात की गई तो उन्होंने कहा कि मेडिकल जांच में डॉक्टरों ने नाजिर के शराब पीने की पुष्टि की है. प्राथमिकी दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया गया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details