बिहार

bihar

बार-बार बिहार आना चाहते हैं नाना पाटेकर, बोले- यहां वक्त बिताना अच्छा लगा

By

Published : Jun 28, 2020, 11:02 PM IST

बिहार के लोगों की ओर से हुए भव्य स्वागत से नाना पाटेकर भावुक होते हुए कहा कि मौका मिला तो बार-बार बिहार आना चाहूंगा. खासकर ग्रामीण क्षेत्रों में अपने किसान, जवान और मजदूर भाइयों के साथ वक्त बिताना चाहता हूं.

भोजपुर
भोजपुर

भोजपुर(कोइलवर):सीआरपीएफ जवानों की हौसला अफजाई के लिए रविवार को फिल्म अभिनेता नाना पाटेकर कोइलवर के सीआरपीएफ 47वीं बटालियन के मुख्यालय पहुंचे. इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि के रूप में जीवीएच गिरी प्रसाद पुलिस महानिरीक्षक बिहार सेक्टर, एसएम हुसैन पुलिस उप-महानिरीक्षक बिहार सेक्टर, संजय कुमार पुलिस उपमहानिरीक्षक रेंज पटना ने जवानों का मार्गदर्शन और कोरोना महामारी से सचेत रहने के लिए आगाह किया. सबसे पहले उन्होंने मुख्यालय परिषर में वृक्षारोपण किया. इस दौरान नाना पाटेकर के साथ एक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया.

सीआरपीएफ मुख्यालय में अभिनेता नाना पाटेकर

अनुभव को किया साझा
इस कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए फिल्म अभिनेता नाना पाटेकर सीआरपीएफ के जवानों से रूबरू हुए और उनके सवालों का जवाब दिया. वहीं, इस दौरान उन्होंने जवानों का हौसला बढ़ाया. साथ ही उन्होंने अपने जीवन के संघर्षपूर्ण, महत्वपूर्ण और प्रेरणादायी अनुभव को सभी के साथ साझा किया. नाना पाटेकर ने जवानों को कोरोना महामारी और उसके खतरों से आगाह भी किया.

देखें पूरी रिपोर्ट

किसान-जवान और मजदूर भाइयों के साथ बिताना चाहता हूं वक्त
भारत-चीन के बीच चल रहे तनाव के मद्देनजर सेना के मनोबल को बनाये रखने के लिए नाना पाटेकर कोइलवर के सीआरपीएफ 47वीं बटालियन के मुख्यालय पहुंचे. वहीं जवानों और अधिकारियों के अनुरोध पर नाना पाटेकर ने भी अपनी कई प्रसिद्ध फिल्मों का डायलॉग सुनाकर जवानों का मन मोहा. नाना पाटेकर से डायलॉग सुनकर लोग उनके मुरीद हो गए. बिहार के लोगों की ओर से हुए भव्य स्वागत से नाना पाटेकर भावुक होते हुए कहा कि मौका मिला तो बार-बार बिहार आना चाहूंगा. खासकर ग्रामीण क्षेत्रों में अपने किसान, जवान और मजदूर भाइयों के साथ वक्त बिताना चाहता हूं.

फिल्म अभिनेता नाना पाटेकर

ABOUT THE AUTHOR

...view details