बिहार

bihar

Bhojpur Crime News: प्रेम प्रसंग में हुई थी बेकरी व्यवसायी की हत्या, 1.50 लाख में दी गई थी सुपारी

By

Published : Jun 29, 2023, 4:49 PM IST

बेकरी व्यवसायी हत्या मामले में छह आरोपी गिरफ्तार
बेकरी व्यवसायी हत्या मामले में छह आरोपी गिरफ्तार

भोजपुर जिले के बिहिया में बीते दिनों बेकरी व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. इस घटना के बाद पुलिस जांच में जुटी और पूरे मामले का खुलासा किया. पुलिस ने इस हत्याकांड में अबतक 6 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल सभी से पूछताछ की जा रही है. प्रेम-प्रसंग में हत्या की बात सामने आई है. घटना को अंजाम देने के लिए 1.50 लाख की सुपारी दी गई थी. पढ़ें पूरी खबर..

भोजपुर:बिहार के आरा में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने बिहिया में हुए बेकरी व्यवसायी के ब्लाइंड मर्डर मिस्ट्री का खुलासा कर दिया है. प्रेम प्रसंग में 1.50 लाख रुपये की सुपारी देकर बेकरी व्यवसायी की हत्या (Bakery Businessman Shot Dead) कराई गई थी. पिछले 10 जून को बिहिया थाना क्षेत्र बिहिया में मनोहर उर्फ मिनची नाम के केक व्यवसायी को देर रात घर से बाहर बुलाकर गोली मार दी गई थी. जिसके बाद इलाज के लिए लाने के क्रम में व्यवसायी की मौत हो गई थी.

ये भी पढ़ें- Crime in Bhojpur: रात को घर से बुलाकर बेकरी व्यवसायी पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, अस्पताल ले जाने के दौरान मौत

बेकरी व्यवसायी हत्याकांड का खुलासा: हत्याकांड के बाद काफी राजनीति भी थी. लोगों ने सड़क जामकर प्रदर्शन भी किया था. शुरूआती जांच में पुलिस को कोई क्लू हाथ नहीं लग रहा था. अब तकरीबन 20 दिन बीत जाने के बाद व्यवसायी की मर्डर मिस्ट्री के गुथी को पुलिस ने सलूझा लिया है. पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार ने बताया कि मृतक के घर के पास के ही रहने वाले एक शख्त की पत्नी से मनोहर का प्रेम-प्रसंग चल रहा था. पत्नी के प्रेम-प्रसंग से आक्रोशित होकर शख्स ने पूर्व के अपराधियों से संपर्क किया और अपराधियों को बुलाया. शख्स ने 1.50 लाख रुपया में मनोहर की हत्या का सुपारी दी गई.

सुपारी देकर कराई गई हत्या: अपराधियों ने पूरी प्लानिंग के तहत मनोहर को केक खरीदने के बहाने बाहर बुलाया और गोली मारकर हत्या कर दी. हत्याकांड के बाद सभी अभियुक्त इधर-इधर फरार हो गए. घटना का कोई ट्रेस नहीं मिल रहा था. जिसके बाद मृतक के मोबाइल का सीडीआर निकाला गया और जिस नम्बर पर ज्यादा बात हुई थी, उसकी जांच की गई. तब परत दर परत मामला खुलता गया. जिसके बाद शख्स को गिरफ्तार किया गया और से पूछताछ की गई. तब मामले का उद्भेदन हुआ. मामले में सूटर, लाइनर, सुपारी देने वाला समेत 6 कई गिरफ्तारी हुई है. एक अन्य अभियुक्त फरार हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details