बिहार

bihar

रेड क्रोस ब्लड बैंक में डीएम और एसपी द्वारा किया गया कम्बल वितरण

By

Published : Jan 24, 2021, 1:48 PM IST

Updated : Jan 24, 2021, 2:22 PM IST

रेड क्रास सोसायटी के द्वारा जरूरतमंद लोगों के बीच कम्बल वितरण का कार्यक्रम किया गया. मौके पर डीएम रोशन कुशवाहा ने कहा कि पीड़ित मानवता की सेवा बहुत ही पुण्य का काम है और रेड क्रॉस एक अंतरराष्ट्रीय संस्था है.

भोजपुर
डीएम और एसपी द्वारा किया गया कम्बल वितरण

भोजपुर: जिले में स्थानीय रेड क्रॉस सोसाइटी के प्रांगण में जिला पदाधिकारी सह प्रेसिडेंट भारतीय रेड क्रॉस सोसायटी भोजपुर के द्वारा भीषण ठंड के प्रकोप को देखते हुए लगभग 200 जरूरतमंदों के बीचकंबल का वितरणकिया गया.

ये भी पढ़ें..मसौढ़ी: प्रखंड कृषि पदाधिकारी अजय कुमार का तालाब से बरामद हुआ शव

मौके पर कई लोग मौजूद
कार्यक्रम की अध्यक्षता सोसाइटी के चेयरमैन डॉक्टर विवेकानंद यादव के द्वारा किया गया. इस अवसर पर जिलाधिकारी सह प्रेसिडेंट रोशन कुशवाहा के साथ साथ पुलिस अधीक्षक हर किशोर राय एवं अनुमंडल पदाधिकारी वैभव श्रीवास्तव सामिल हुए.

ये भी पढ़ें..UPDATE: लालू यादव के सेहत में सुधार, रांची से आए डॉक्टर ने कहा 'CCU में है वेंटिलेटर पर नहीं'

रेड क्रास का कार्य काफी सराहनीय
मौके पर डीएम रोशन कुशवाहा ने कहा कि पीड़ित मानवता की सेवा बहुत ही पुण्य का काम है और रेड क्रॉस एक अंतरराष्ट्रीय संस्था है. जो लगातार पीड़ित मानवता की सेवा में विश्व स्तर पर लगी रहती है. जिला स्तर पर रेड क्रास के कार्य काफी सराहनीय है और अपनी पहचान बना चुके हैं. हम सभी भी प्रयासरत रहते हैं कि जिले मे किसी भी प्रकार की आपदा में जरूरतमंदों की पीड़ा को कम से कम किया जा सके.

Last Updated : Jan 24, 2021, 2:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details