बिहार

bihar

भोजपुर: दारोगा के श्राद्धकर्म में मोहनपुर करजा पहुंचे बीजेपी सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल

By

Published : Apr 23, 2021, 7:35 AM IST

महाराजगंज के बीजेपी सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल मोहनपुर करजा गांव में दारोगा के श्राद्धकर्म में शामिल होने पहुंचे. दारोगा प्रदुमन सिंह की मृत्यु दिल का दौरा पड़ने से हुई थी.

भोजपुर
बीजेपी सांसद जनार्दन सिंह सीग्रीवाल

भोजपुर: महाराजगंज के बीजेपी सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल जिले के प्रखंड क्षेत्र के मोहनपुर करजा गांव में दारोगा के श्राद्धकर्म में शामिल होने पहुंचे. दारोगा प्रदुमन सिंह की मृत्यु दिल का दौरा पड़ने से हुई थी. सांसद ने परिजनों से मिलकर उनको सांत्वना दी और कहा कि अपार दुख की इस घड़ी में हम परिवार के साथ हैं और हर संभव मदद करने के लिए तैयार हैं.

ये भी पढ़ें :एक IAS ऐसा भी! दादी के देहांत के बाद भी ड्यूटी पर रहे तैनात, बने मिसाल

दारोगा ने अस्पताल ले जाने के क्रम में तोड़ा था दम
दारोगा प्रदुमन सिंह को 7 अप्रैल को छपरा स्थित निवास पर दिल का दौरा पड़ा था. परिवार वाले आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल ले गए लेकिन उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. उनका अंतिम संस्कार 8 अप्रैल को पड़रिया गंगा घाट पर हुआ. उन्हें मुखाग्नि उनके बड़े बेटे प्रेमरंजन सिंह ने दी. श्राद्धकर्म में शामिल होने पहुंचे महाराजगंज के बीजेपी सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने कहा कि दारोगा प्रदुमन सिंह एक साफ छवि के अधिकारी और बहुत अच्छे इंसान थे. उनका यूं अचानक जाना बहुत दुखद है.

घटना से सभी पुलिस कर्मी दुखी
अचानक दारोगा की मौत हो जाने से उनके साथ काम करने वाले पुलिस कर्मी बहुत दुखी हैं. दारोगा प्रदुमन सिंह की नौकरी करीब डेढ़ वर्ष और बची थी. इस मौके पर महाराजगंज के बीजेपी सांसद के अलावा रिंकू सिंह, किशन पांडेय, गंगा बाबा और अन्य लोग मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details