बिहार

bihar

भोजपुर के रहने वाले पुलिस जवान ने लोहरदगा में की आत्महत्या, सर्विस रिवाल्वर से खुद को मारी गोली

By

Published : Aug 13, 2022, 8:05 PM IST

झारखंड के लोहरदगा में दर्दनाक वाक्या हुआ है. यहां पर एक पुलिस जवान ने आत्महत्या कर ली है. खुदकुशी करने वाले पुलिसकर्मी का नाम आशुतोष कुमार था जो बिहार के आरा का रहने वाला था. आगे पढ़ें पूरी खबर...

suicide in Lohardaga Etv Bharat
suicide in Lohardaga Etv Bharat

लोहरदगा/भोजपुर : झारखंड के लोहरदगा में आशुतोष कुमार (Ashutosh Kumar) नामक पुलिस के जवान ने अपनी सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर खुदकुशी (Policeman committed suicide in Lohardaga) कर ली. वह मूल रूप से बिहार के भोजपुर जिले के रहने वाले थे. लोहरदगा के आदर्शनगर में किराए के मकान में अकेले रहते थे. बताया गया कि ड्यूटी से लौटने के बाद खुद को गोली मार ली. आत्महत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है. घटना के बाद पूरे पुलिस लाइन में अफरातफरी का महौल हो गया.

ये भी पढ़ें - पटना में पत्रकार ने खुद को मारी गोली, JDU नेत्री से था अफेयर

आशुतोष कुमार 2005 बैच के आरक्षी थे. आशुतोष की तैनाती लोहरदगा सिविल कोर्ट के लोक अभियोजक के बॉडीगार्ड के रूप में थी. लोहरदगा एसपी आर रामकुमार (Lohardaga SP R Ramkumar) ने कहा कि प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला माना जा रहा है. मेडिकल बोर्ड गठित कराकर पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. सारे बिंदुओं पर अनुसंधान किया जा रहा है.

जांच में फॉरेंसिक टीम का सहारा:पुलिस ने फिंगर प्रिंट जांच के लिए एक्सपर्ट की टीम को बुलाया है. सर्विस रिवाल्वर समेत वहां मौजूद सभी चीजों से फिंगर प्रिंट लेने की कोशिश हो रही है. फॉरेंसिक सबूत के आधार पर पुलिस जांच आगे बढ़ाना चाह रही है. पुलिस कर्मी ने पारिवारिक विवाद में आत्महत्या की है या कोई और वजह है इसकी भी जांच की जा रही है. पुलिस कर्मी के परिजन घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंच गए. पोस्टमार्टम के बाद शव को पैतृक गांव अंतिम संस्कार के लिए ले जाया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details