बिहार

bihar

भागलपुर: दवा को लेकर हुआ विवाद, दुकानदार ने ग्राहक को मार दी गोली

By

Published : Apr 3, 2021, 10:38 PM IST

बिहार में शराबबंदी के बाद लोग अब कोरेक्स और नशीली दवा का इस्तेमाल करने लगे हैं. भागलपुर के बरारी में नशीली दवा खरीदने को लेकर हुए विवाद में युवक को गोली मार दी गई.

दुकानदार ने ग्राहक को मारी गोली
दुकानदार ने ग्राहक को मारी गोली

भागलपुर :बरारी सब्जी चौक स्थित प्रिया मेडिकल में कोरेक्स और नशीली दवा को लेकर ग्राहक और दुकानदार के बीच विवाद हो गया. जिसके बाद आरोप है कि दुकानदार ने गोली चला दी. जिसमें ग्राहक टिंकू यादव के सीने में गोली लग गई. गंभीर हालत में स्थानीय लोगों ने जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में घायल को भर्ती कराया. जहां हालत गंभीर बनी हुई है.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि शाम करीब 4 बजे टिंकू काम से वापस लौटने के बाद सब्जी लेने बरारी सब्जी चौक चला गया. इसी दौरान प्रिया मेडिकल में नशीली पदार्थ खरीदने लगा. जिसे लेकर विवाद हो गया. विवाद में गोली चल गई. दिनदहाड़े भीड़भाड़ वाले इलाके में गोली चलने के कारण सब्जी चौक पर अफरा- तफरी मच गई. लोग मौके से इधर-उधर भागने लगे. गौरतलब हो कि बरारी थाना क्षेत्र में लगातार दूसरे दिन दिनदहाड़े अपराधी ने घटना को अंजाम दिया है. बीते शुक्रवार को हाई स्कूल के समीप दो गुटों में जमकर विवाद हुआ था जिसमें जमकर चाकू बाजी हुई थी.

ये भी पढ़ें- भागलपुर: कारीकादो गांव में लकड़ी लदे वाहन ने बुजुर्ग को रौंदा, मौत

घायल टिंकू यादव का भाई सोम यादव ने बताया कि प्रिया मेडिकल हॉल के संचालक जितेंद्र यादव, भाई चमरू यादव सहित पूरा परिवार नशीली पदार्थ की बिक्री करता है. भैया सब्जी चौक सब्जी लेने गया था. इसी दौरान प्रिया मेडिकल हॉल में कोरेक्स लेने लगा होगा. क्योंकि कोरेक्स की बिक्री प्रिया मेडिकल हॉल में होती है और भैया कोरेक्स का सेवन करतेा है. उसी लेनदेन में विवाद हुआ और गोली मार दी गई. घायल टिंकू यादव उर्फ राजीव यादव भागलपुर कचहरी में वकील आमोद मिश्रा का मुंशी है. घटना के बाद मौके पर सीटी एएसपी पूरन कुमार झा ने जांच पड़ताल की. पुलिस आसपास के घरों में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है. घटना के बारे में पुलिस को स्थानीय लोगों ने कुछ भी जानकारी देने से इंकार कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details