बिहार

bihar

भागलपुर : छापेमारी में शराब और देसी बंदूक के साथ दो अपराधी गिरफ्तार

By

Published : Nov 28, 2022, 11:03 PM IST

बिहार में शराबबंदी को धता बताने के लिए शराब तस्कर एक से एक नायाब तरीका अपना रहे हैं. भागलपुर के (Raid on liquor in Bhagalpur) उधवा बहियार में छापेमारी में देसी शराब बनाने वाले उपकरण के साथ अर्ध निर्मित शराब बरामद हुआ. वहीं पुलिस ने छानबीन में एक देसी कट्टा और एक जिंदा कारतूस के साथ दो व्यक्ति भी गिरफ्तार किया है. पढ़ें पूरी खबर..

राब एवं देसी बंदूक के साथ अपराधी गिरफ्तार
राब एवं देसी बंदूक के साथ अपराधी गिरफ्तार

भागलपुर: बिहार में पूर्ण शराबबंदी कानून (Complete liquor ban in Bihar) की किस तरह से शराब तस्कर धज्जियां उड़ा रहे हैं. इसका एक और नमूना देखने को मिला है. भागलपुर जिला के रंगरा ओपी थाना क्षेत्र के अंतर्गत उधवा बहियार में छापेमारी के क्रम में देसी शराब बनाने वाले उपकरण के साथ अर्ध निर्मित शराब बरामद हुआ. वहीं छानबीन में एक देसी कट्टा एवं एक जिंदा कारतूस के साथ दो व्यक्ति भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें :छपरा में वाहन से भारी मात्रा में शराब बरामद, फ्रूटी के पैक मे भरा था शराब

शराब माफिया को दौड़ा कर पुलिस ने पकड़ा :पुलिस ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि रंगराज ओपी थाना क्षेत्र के उधवा बहियार में देसी शराब बनाया जाता है और बेचा जाता है. त्वरित कार्रवाई करते हुए एक टीम का गठन किया गया. जिसमें रंगरा ओपी थाना अध्यक्ष बिट्टू कुमार कमल, एसआई चंदन कुमार रंगरा थाना, जयप्रकाश पंडित के एलटीएफ नवगछिया, सतीश कुमार सिंह वज्र, प्रभारी पीटीसी 57 संतोष कुमार रगरा ओपी, एवं सशस्त्र बल के सहयोग से छापेमारी की गई. छापेमारी के क्रम में एक व्यक्ति भागने का प्रयास किया जिसे पुलिस ने पकड़ लिया.

शराब बनाने का उपकरण को भी बरामद किया :पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार व्यक्ति ने अपना नाम सतीश कुमार मंडल डुमरिया थाना रंगा बताया है. वहीं अन्य भागने वाले व्यक्ति का नाम कर्म से बबलू मंडल, मुकेश मंडल, उमेश मंडल और सुभाष मंडल सभी उसरहिया थाना रंगरा ओपी जिला भागलपुर बताया. वहीं तलाशी लेने पर ब्लू रंग 4 गैलन में 150 लिटर अर्ध निर्मित देसी शराब बरामद हुआ. शराब बनाने वाले उपकरण को भी बरामद किया गया.

ये भी पढ़ें : वैशाली में पाइप लदी ट्रक से निकली विदेशी शराब: तहखाने में थी 40 लाख की शराब, एक तस्कर गिरफ्तार

बिछावन के नीचे से देसी बंदूक बरामद :वहीं रंगरा ओपी थाना अध्यक्ष बिट्टू कुमार कमल के द्वारा विधिवत छापेमारी के क्रम में एक घर में सोए हुए व्यक्ति की तलाशी ली गई तो बिछावन के नीचे से एक देसी बंदूक और एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ वही गिरफ्तार व्यक्ति से पूछने पर अपना नाम उमेश मंडल घर उसरहिया थाना रंगरा ओपी जिला भागलपुर बताया सभी को गिरफ्तार व्यक्ति को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details