बिहार

bihar

VIDEO: जब बीच बाजार शख्स पर थप्पड़ बरसाने लगी महिला, लोगों की जुट गई भीड़.. फिर समझ आया माजरा

By

Published : Aug 8, 2021, 7:28 AM IST

Updated : Aug 8, 2021, 7:58 AM IST

भागलपुर
भागलपुर

भागलपुर में हैंडलूम दिवस के मौके पर लगाए गए बुनकरों के स्टॉल में चोरी करते हुए एक चोर धरा गया. चोर को रंगे हाथ एक महिला ने पकड़ा. स्टॉल भी महिला का ही था.

भागलपुरः एक महिला ने चोर को रंगे हाथों पकड़ लिया. उसके बाद महिला ने मौके पर उसकी जमकर धुनाई कर दी और उसे पकड़कर वहीं एक कमरे में बंद कर दिया गया. जीरोमाइल थाना पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने चोर को हिरासत में ले लिया. मामला भागलपुर के जीरोमाइल स्थित रेशम भवन का है. यहां हैंडलूम दिवस ( Handloom Day )के अवसर पर बुनकरों द्वारा प्रदर्शनी लगाई गई है. स्टॉल में ही चोरी करते हुए चोर रंगेहाथ धरा गया.

यह भी पढ़ें- सुपौल: रंगे हाथ धराया मोबाइल चोर, जमकर धुनाई के बाद लोगों ने किया पुलिस के हवाले

प्रदर्शनी में भागलपुर में निर्मित सेनेटरी पैड ( Sanitary Pads ) का स्टॉल भी लगाया गया है. सेनेटरी पैड इंस्टॉल की संचालिका उषा सिन्हा कार्यक्रम के उद्घाटन में शामिल होने के लिए मंच की ओर जा रही थी. तभी उन्होंने पलटकर देखा कि उनके स्टाल के पास कोई संदिग्ध गतिविधि हो रही है.

देखें वीडियो

उन्होंने देखा कि एक चोर उनके स्टॉल में रखे उनके पर्स को झोले में डाल कर भाग रहा है. जिसके बाद उन्होंने दौड़ कर चोर को पकड़ लिया. वहीं पर धुनाई शुरू कर दी. देखते ही देखते कार्यक्रम में शामिल लोग जमा हो गए. उन्होंने भी चोर को खूब थप्पड़ मारे.

'मैं अपने स्टॉल के पास पर्स को छोड़कर उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल होने के लिए मंच की ओर जा रही थी. जाने के क्रम में पलट कर देखा तो स्टॉल के पास एक चोर था. चोर अपने थैले में मेरे पर्स को डाल कर भाग रहा था. जिसके बाद मैंने शोर मचाते हुए चोर को भागते हुए पकड़ लिया. चोर को मारने के दौरान मेरा हाथ भी घायल हो गया. चूड़ी टूट कर हाथ में चुभ गई.'-उषा सिन्हा, स्टॉल धारक

बता दें कि पकड़ा गया चोर हवाई अड्डा के पास रहने वाला मनीष मिश्रा है. चोर को पीटने के दौरान महिला घायल हो गई. चोर महिला के हाथ को जोड़ों से पकड़ लिया था. जिस कारण महिला के हाथ की चूड़ी टूट कर चुभ गयी. जिससे वह घायल हो गई.

यह भी पढ़ें- गोपालगंज: ट्रक में चोरी करते हुए रंगे हाथ धराया चोर, उग्र लोगों ने की जमकर धुनाई

Last Updated :Aug 8, 2021, 7:58 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details