बिहार

bihar

भागलपुर: दो ट्रकों के बीच जोरदार टक्कर, चार लोग घायल, दो की हालत गंभीर

By

Published : Sep 3, 2020, 11:49 PM IST

भागलपुर के NH-31 पर गुरुवार को एक ट्रक अनियंत्रित होकर विपरीत दिशा से आ रही दूसरी ट्रक को टक्कर मार दिया. इस हादसे में दोनों ट्रकों के ड्राइवर और खलासी घायल हैं. सभी घायलों को नौगछिया अनुमंडल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

etv bharat
दो ट्रकों के बीच जोरदार टक्कर.

भागलपुर (नौगछिया):जिला के रंगरा ओपी थाना क्षेत्र अंतर्गत भवानीपुर शिव मंदिर के पास एक हाइवा और गैस सिलेंडर लदी गाड़ी आपस में भिड़ गई. मौके पर मौजूद होटल मालिकों ने पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलते ही ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मी घटना स्थल पर पहुंचे. इस हादसे में हाइवा के ड्राइवर और खलासी गंभीर रूप से घायल हो गए.

पुलिस कर्मी भी फंसे रहे जाम में
पुलिस को पहुंचने से पहले ही वाहनों की लंबी कतार हाइवे पर लग चुकी थी. इस दौरान पेट्रोलिंग पर तैनात पुलिस कर्मी भी जाम में फंस गए. मौके पर मौजूद लाइन होटल वालों ने बताया कि हाइवा को खलासी चला रहा था और ड्राइवर सो रहा था. सामने से आरही गैस सिलेंडर लोडेड गाड़ी से अचानक टकराने से भगदड़ मच गई.

आए दिन होते रहते हैं हादसे
घटना स्थल पर मौजूद लोगों का कहना है कि अक्सर एनएच पर होने वाली घटना ट्रिप लगाने के चक्कर में होती है. अनलोड होने के बाद ड्राइवर ट्रक में सो जाता है और खलासी ट्रक चलाता है और नो एंट्री वाले लाइन में पहले पहुंचने के चक्कर में हादसा होता है. घटनास्थल पर पहुची पुलिस ने दोनों ट्रक के घायल स्टॉफ को नौगछिया अनुमंडल अस्पताल में भर्ती करवाया जिसमें से हाइवा का ड्राइवर और खलासी गम्भीर रूप से घायल हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details