बिहार

bihar

भागलपुरः सड़क हादसे में एक युवक की मौत, एक अन्य की हालत गंभीर

By

Published : Jan 16, 2021, 9:19 PM IST

जिले में सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई, वहीं एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल व्याक्ति को इलाज के लिए जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है.

सड़क हादसे में एक की मौत, एक गंभीर रूप से घायल
सड़क हादसे में एक की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

भागलपुरः जिले के तिलकामांझी थाना अंतर्गत सड़क हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल युवक को स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में भर्ती कराया है. जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है.

घायल युवक की पहचान गौरव कुमार के रूप में की गई है. वहीं मृतक की शिनाख्त 28 वर्षीय सुमन कुमार सिंह के रूप में की गई है. मृतक सुमन कुमार सिंह तिलकामांझी के सुरखीकल का रहने वाला था.

सिर में चोट लगने से सुमन कुमार सिंह की मौत
घटना के बारे में बताया जा रहा है कि मोटर साइकिल से गौरव हरि अपने साथी सुमन कुमार सिंह के साथ भागलपुर के सुजागंज बाजार से वापस अपने घर आ रहा था. इसी दौरान जिला कृषि कार्यालय के सामने तिलकामांझी की ओर से आ रही तेज रफ्तार बाइक सवार ठोकर मारकर फरार हो गया. ठोकर लगने से गौरव हरि अनियंत्रित होकर बाइक समेत गिर पड़ा. जिससे मोटरसाइकिल के पीछे बैठे सुमन कुमार सिंह के सर में गंभीर चोटें आईं और मौके पर ही उसकी मौत हो गई और बाइक चला रहा गौरव हरि गंभीर रूप से घायल हो गया.

सड़क हादसे में एक की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

मृतक भीखनपुर में मकैनिक की दुकान चलाता था
घटना के बारे में जानकारी देते हुए मृतक के परिजन सोनू झा ने बताया कि सुमन कुमार अपने साथी गौरव हरि के साथ भागलपुर के सुजागंज बाजार सामान खरीदने गया था. सूजानगंज से वापस लौटते समय कृषि भवन के पास सामने से आ रही मोटरसाइकिल ने ठोकर मार दिया. जिससे मोटरसाइकिल अनियत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई. मोटरसाइकिल के पीछे बैठे सुमन कुमार सिंह की सिर में चोट लगने से मौके पर ही मौत हो गई. उन्होंने बताया कि सुमन कुमार शादी के बाद से भागलपुर के भीखनपुर गुमटी नंबर 3 में अपने परिवार के साथ किराए के मकान में रहता था.

गौरव हरि का पुलिस कस्टडी में इलाज जारी है
घटना के बाद मृतक सुमन कुमार सिंह की पत्नी संध्या कुमारी, भाई सुरज कुमार, बहन पूजा कुमारी समेत परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. मृतक अपने 3 साल के पुत्र और पत्नी के साथ तिलकामांझी चौक पर मैकेनिक का दुकान चलाता था. वहीं गौरव हरि के परिजन अस्पताल अभी नहीं पहुंचे हैं. मामले में पुलिस ने कैमरे के सामने कुछ भी कहने से इनकार करते हुए बताया कि गौरव हरि के ऊपर विभिन्न स्थानों पर लूट, चोरी, छिनतई, गोलीबारी ,रंगदारी और आर्म्स एक्ट के मामले दर्ज हैं. अस्पताल में गौरव हरि की पुलिस कस्टडी में इलाज चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details