बिहार

bihar

भागलपुर: विधायक अजीत शर्मा ने बिजली विभाग के अधिकारियों के साथ की समीक्षा बैठक

By

Published : Sep 5, 2019, 11:54 PM IST

विद्युत विभाग के कार्यपालक अभियंता संजीव कुमार और टाटा प्रोजेक्ट्स के डीजीएम आरपी सिंह राठौर के साथ विधायक अजीत शर्मा ने भागलपुर में बिजली सप्लाई में लगातार ट्रिप करने की समस्या को लेकर बैठक की.

विधायक ने की अधिकारियों के साथ की समीक्षा बैठक

भागलपुर: जिले में गुरुवार को विधायक अजीत शर्मा ने अपने आवास पर विद्युत विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक की. इस बैठक में उन्होंने भागलपुर में लगातार हो रही बिजली आपूर्ति की समस्या को लेकर पदाधिकारियों से चर्चा की. इस दौरान भागलपुर नगर निगम के कई वार्ड पार्षद भी मौजूद रहे. उन्होंने अपने अपने वार्डों की समस्या को लेकर विद्युत विभाग के अधिकारियों से बातचीत की और जल्द ही समस्याओं का हल निकालने को कहा.

विधायक अजीत शर्मा ने विद्युत विभाग के अधिकारियों के साथ की समीक्षा बैठक

बिजली की समस्या को दूर करने की कही बात
विद्युत विभाग के कार्यपालक अभियंता संजीव कुमार, टाटा प्रोजेक्ट्स के डीजीएम आरपी सिंह राठौर, विधायक अजीत शर्मा ने भागलपुर में बिजली सप्लाई में लगातार ट्रिप करने की समस्या को जल्द से दूर करने की बात कही. विद्युत विभाग के पदाधिकारियों के ने सभी समस्याओं को लिखित में ले लिया है. लेकिन जो योजनाएं प्रोजेक्ट के तहत होने वाली है उसमें करीबन 6 माह से ज्यादा वक्त लगने की बात कही है.

बैठक में मौजूद विधायक और बिजली विभाग के अधिकारी

6 नए पावर सब-स्टेशन के लिए जमीन चिन्हित
विधायक अजीत शर्मा ने बताया कि भागलपुर में तकरीबन 6 नए पावर सब स्टेशन बनाने के लिए जमीन चिन्हित करने की बात शुरू हो गई है. जिसमें एक पावर सब स्टेशन के लिए जमीन भी चिन्हित कर ली गई है. जिसमें गोराडीह से 33kv की बिजली लाने के लिए कंडक्टिंग का कार्य चल रहा है. उन्होंने कहा जल्द ही चिन्हित की गई जगहों पर पावर सबस्टेशन का निर्माण शुरू कर लिया जाएगा.

विधायक अजीत शर्मा

समस्या से जल्द मिलेगी निजात
भागलपुर में विद्युत विभाग के जरिए बिजली आपूर्ति तो बहाल कर दी गई है. लेकिन संयंत्र पुराने होने की वजह से ट्रिपिंग जैसी समस्याएं लगातार आती रहती है. भागलपुर विधायक अजीत शर्मा ने विद्युत विभाग के अधिकारियों को री-कंडक्टिंग और पावर सब-स्टेशन का निर्माण जल्द ठीक करने के लिए कहा है. ताकि भागलपुर में बिजली से जुड़ी हुई समस्या से जल्द से जल्द छुटकारा मिल सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details