बिहार

bihar

भागलपुर: सड़क हादसे में JDU विधायक के रिश्तेदार की मौत, अन्य 2 गंभीर रूप से घायल

By

Published : May 27, 2020, 11:05 PM IST

भागलपुर में जेडीयू विधायक गोपाल मंडल के रिश्तेदार की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है. इस दुर्घटना में दो लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं. जिनका इलाज चल रहा है.

bhagalpur
bhagalpur

भागलपुर: जिले के नवगछिया में बुधवार को एक भीषण सड़क हादसा हुआ. इसमें जेडीयू विधायक के रिश्तेदार की मौत मौके पर हो गई. जबकि अन्य 2 की हालत गंभीर है. उनका इलाज चल रहा है. घटना के बाद से परिवार में मातम का माहौल है. वहीं, पुलिस छानबीन में जुट गई है.

हादसा नवगछिया के जहान्वी चौक के पास एनएच-31 पर हुआ. घटना में जेडीयू विधायक गोपाल मंडल के सरहज दीप प्रिया की मौत मौके पर हो गई . जबकि साला दयानंद शर्मा और उसकी बेटी अंशिक रूप से घायल है. सभी का इलाज भागलपुर के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा है. सभी घायलों से मिलने के लिए गोपालपुर विधायक गोपाल मंडल अस्पताल पहुंचे. जहां उन्होंने रिश्तेदार का हालचाल जाना.

घटनास्थल पर जुटी भीड़

पीड़ित ने दी जानकारी
घटना के बारे में घायल दयानंद शर्मा ने बताया कि जदयू विधायक के रिश्तेदार भागलपुर से अपनी बेटी का इलाज कर बाइक से नवगछिया के कल्याणपुर बंगाली टोला अपने घर जा रहा थे. इसी दौरान विक्रमशिला सेतु पुल पार करते समया एक तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें धक्का मार दिया. जिससे बाइक दिर गई और उस पर सवार तीनों लोग काफी दूर गिर गए. इस दौरान मौके पर ही एक की मौत हो गई और 2 घायल हो गए.

जेडीयू विधायक ने दी प्रतिक्रिया
मौके पर पहुंचे जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने कहा कि घटना ओवरलोडिंग की वजह से हुई है. उन्होंने इस मुद्दे को कई बार विधायक दल की बैठक में भी उठाया है. मुख्यमंत्री इसको लेकर काफी गंभीर हैं. लेकिन, लोकल व्यवस्था में बड़ी चूक हो रही है. जेडीयू विधायक ने साफ कहा कि जिले में पुलिस और दारोगा मिलकर ओवरलोड ट्रक को परमिशन देते हैं, जिस कारण इतने हादसे हो रहे हैं. बता दें कि जदयू विधायक के रिश्तेदार दयानंद शर्मा नवगछिया के कल्याणपुर बंगाली टोला का रहने वाले हैं. वे विनोवा प्राथमिक विद्यालय परबत्ता में प्रभारी के पद पर कार्यरत हैं. हादसे की खबर के बाद विधायक और कई रिश्तेदारों की भीड़ अस्पताल में लग गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details