बिहार

bihar

भागलपुर में FCI गोदाम के गार्ड की गोली मारकर हत्या

By

Published : Sep 27, 2020, 9:22 PM IST

मृतक के भाई प्रह्लाद मंडल ने बताया कि रोज की तरह वह आज सुबह भी अपने काम पर जा रहे थे. इसी दौरान रास्ते में एन एन स्कूल के पास पहले से घात लगाकर बैठे अपराधियों ने गोली मार दी. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

भागलपुर
भागलपुर

भागलपुर: जिले के सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के कासिमपुर में दिनदहाड़े एफसीआई गोदाम के गार्ड की अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. घटना थाना क्षेत्र के कासिमपुर एनएन स्कूल के पास घटी है. मृतक कासिमपुर के रहने वाले 40 वर्षीय अनिल कुमार मंडल था.

पुलिस को दी गई घटना की जानकारी
दरअसल, बीते 15 वर्षों से मृतक एफसीआई गोदाम में काम करता था. रोज की तरह रविवार सुबह करीब 10 बजे वह अपने घर से साईकिल से गोदाम काम पर जा रहा था. इसी दौरान रास्ते में एनएन स्कूल के पास वाइक सवार नकाबपोश 3 अपराधियों ने गोली मार दी.

जिससे अनिल की मौत मौके पर ही हो गई. घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. मृतक के परिवार वाले को स्थानीय लोगों ने सूचना दिया. जिसके बाद वह मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी सुलतानगंज थाना की पुलिस को दी.

अपराधियों ने मारी गोली
मृतक के भाई प्रह्लाद मंडल ने बताया कि रोज की तरह वह आज सुबह भी अपने काम पर जा रहे थे. इसी दौरान रास्ते में एन एन स्कूल के पास पहले से घात लगाकर बैठे अपराधियों ने गोली मार दी. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. हम लोगों को स्थानीय लोगों से जानकारी मिला, तब हम लोग घटना स्थल पर पहुंचे.

फिर उसे उठाकर सुल्तानगंज रेफरल अस्पताल लेकर गए. वहीं पुलिस अस्पताल पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं उन्होंने कहा कि मृतक अनिल मंडल काफी सीधा था. वह किसी से अधिक बातचीत नहीं करता था. उनका किसी से विवाद नहीं था.

एक व्यक्ति को किया गया गिरफ्तार
भागलपुर एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि अनिल मंडल की गोली मारकर हत्या सुल्तानगंज का थाना क्षेत्र में हुई है. मामले में पुलिस ने कारू साह नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. साथ सी अन्य शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी भी जल्द की जाएगी. हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है.

जांच में जुटी पुलिस
बता दें कि मृतक अनिल मंडल बीते 15 वर्षों से ब्लॉक कैंपस स्थित राज्य खाद्य निगम के गोदाम में काम करता था. मृतक के 4 पुत्र हैं. पुलिस के अनुसार घटना को अंजाम देकर भाग रहे एक अपराधी को स्थानीय लोगों ने पकड लिया और खंभे से बांधकर जबरदस्त पिटाई कर दी. उसके पास से हत्या में प्रयुक्त हुए हथियार भी मिला है. पकड़े गए अपराधी अबजुगंज का रहने वाला कारू साह है. घटना में शामिल दो अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details