बिहार

bihar

Firing In Bhagalpur: नमामि गंगे घाट पर दबंगों ने चलाई गोली, मां-बेटे गंभीर रूप से घायल

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Oct 19, 2023, 7:32 AM IST

भागलपुर में नमामि गंगा घाट (Firing At Namami Gange Ghat In Bhagalpur) पर एक दबंग के द्वारा गोलीबारी की घटना सामने आई है. जिसमें मां-बेटे गोली लगने की वजह से गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. दोनों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

Firing In Bhagalpur
Firing In Bhagalpur

भागलपुर: बिहार के भागलपुर में फायरिंग की घटना सामने आई है. जिला के सुलतानगंज थाना क्षेत्र स्थित उत्तर वाहिनी गंगा नदी के किनारे नमामि गंगा घाट पर एक टेंपो को लगाने को लेकर विवाद हो गया. विवाद में आक्रोशित होकर एक युवक ने टेंपो वाले युवक पर गोली चला दी. गोली युवक के हाथ में लगाते हुए बाहर निकल गई, वहीं पास में युवक की मां खड़ी थी. गोली उसके कान के ऊपर से घायल करते हुए बाहर निकल गई.

पढ़ें-Firing In Bhagalpur: भागलपुर में दो पक्षों के बीच अंधाधुंध फायरिंग, 2 लोग घायल

मां-बेटे को गंभीर हालत में किया गया रेफर: वहां मौजूद ग्रामीणों ने इस घटना की सूचना सुलतानगंज थाना को दी. सुलतानगंज थाना सूचना पाकर तुरंत घटनास्थल पर पहुंची. दोनों घायल को इलाज करवाने के लिए रेफरल अस्पताल सुल्तानगंज लाया गया. जहां डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल भागलपुर भेज दिया. वहीं पुलिस ने मौके से एक युवक को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है.

टेंपों लगाने को लेकर हुआ विवाद:सुल्तानगंज थानाध्यक्ष ने बताया कि देर शाम नमामि गंगे घाट पर टेंपो लगाने को लेकर रूपेश कुमार और उत्तम यादव में विवाद हुआ. जिसमें उत्तम यादव ने गोली चला दी. जिसमें टेंपो चालक रूपेश कुमार के हाथ में गोली लग गई. वहीं पर मौजूद रूपेश कुमार की मां संजू देवी के भी कान के ऊपर से गोली लगते हुए बाहर हो गई है. सूचना मिलने पर पुलिस बल मौके पर पहुंची दोनों घायल को रेफरल अस्पताल सुल्तान लाया गया लेकिन डॉक्टरों ने स्थिति गंभीर देखते हुए भागलपुर भेज दिया गया है.

"सुलतानगंज पुलिस ने इस गोलीबारी की घटना में गोली चलाने वाले युवक उत्तम यादव को हिरासत में ले लिया है. उससे पूछताछ जारी है. घायल युवक के परिजनों के द्वारा दिए गए आवेदन के आलोक में विधि संवत कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल घायल का इलाज करवा रहे हैं."-थानाध्यक्ष, सुल्तानगंज

ABOUT THE AUTHOR

...view details