बिहार

bihar

Bhagalpur Crime: लूट के दौरान सीएसपी संचालक को मारी गोली, गंभीर हालत में मायागंज में चल रहा इलाज

By

Published : Jul 25, 2023, 9:13 PM IST

बिहार के भागलुपर में सीएसपी संचालक को गोली मारी गई है. पुलिस को आशंका है कि लूट के दौरान घटना को अंजाम दिया गया है. सूचना पर तुंरत पुलिस ने जख्मी को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां से मायागंज रेफर कर दिया गया है. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

भागलपुर: बिहार के भागलपुर में लूट की घटना सामने आई है. अपराधियों ने सीएसपी संचालक को गोली मारकर लूटपाट को अंजाम दिया है. घटना जिले के शाहकुंड थाना क्षेत्र के शिवशंकरपुर के पास की है. घटना के बाद सीएसपी संचालक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस घटना की छानबीन में जुट गई है.

यह भी पढ़ेंःBhagalpur News: एक साथ तीन सगी बहनों का अपहरण, 40 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली

भागलपुर में गोलीबारी की घटनाः घायल व्यक्ति की पहचान सीएसपी संचालक अभिषेक कुमार, पिता भुवनेश्वर सिंह के रूप में हुई है, जो सुल्तानपुर का रहने वाला है. किसी ने गोलीबारी की घटना की सूचना शाहकुंड थाने को दी. सूचना मिलते ही शाहकुंड थाना पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर घायल व्यक्ति को इलाज के लिए नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया, जहां डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया. घायल सीएसपी संचालक की स्थिति नाजुक है.

पेट में लगी है गोलीः अस्पताल में भर्ती कराने के बाद पुलिस ने उसके परिजनों को सूचना दी. सूचना पर पहुंचे परिजनों का रो-रोकर हाल खराब है. शाहकुंड थानाध्यक्ष ने बताया कि हमें सूचना मिली कि गोलीबारी में एक युवक घायल हो गया है. मौके पर पहुंचकर देखा तो पता चला कि सीएसपी संचालक को गोली लगी है. शायद लूट की घटना को अंजाम देने के लिए अपराधियों ने गोली चलाई है. गोली पेट में लगी है. पुलिस के अनुसार कितने रुपए की लूट हुई है, इसकी पुष्टि अभी नहीं हो पा रही है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

"सूचना मिलने के बाद जख्मी को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से भागलपुर मायागंज रेफर कर दिया गया है. आशंका है कि लूटपाट के दौरान गोली मारी गई है. हालांकि कितनी लूट हुई है, इसकी जानकारी नहीं मिली पाई है."-शाहकुंड थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details