बिहार

bihar

भागलपुरः BJP नेताओं ने चीनी राष्ट्रपति का फूंका पुतला, चाइनीज सामान के बहिष्कार की अपील

By

Published : Jun 21, 2020, 12:54 PM IST

भागलपुर में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने शहीदों की शहादत के लिए श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया. इस दौरान सैनिकों के नाम कैंडल जलाया और चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग का पुतला दहन कर चीन विरोधी नारे लगाए.

patna
patnapatna

भागलपुरःचीन की ओर से भारत के 20 सैनिकों को मार देने के बाद पूरे देश में लोगों का गुस्सा चरम पर है. जिसको लेकर विभिन्न संगठन अपने-अपने तरीके से लगातार विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. इसी मद्देनजर भागलपुर के सुल्तानगंज अंतर्गत कृष्णगढ़ स्थित जेपी स्मारक पार्क के पास शहीदों की शहादत के लिए श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया.

चीन का विरोध
इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं ने शहीद हुए सैनिकों के नाम कैंडल जलाया और चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग का पुतला दहन कर चीन विरोधी नारे लगाए. साथ ही चीनी सामानों के बहिष्कार का भी किया.

देखें पूरी रिपोर्ट

चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग का पुतला दहन
वहीं, कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जिला भाजपा के उपाध्यक्ष और प्रदेश कार्य समिति सदस्य पवन मिश्रा ने कहा कि सेना की शहादत बेकार नहीं जाएगी. बड़े फैसले लेने में सरकार सक्षम है. आने वाले दिनों में चीन की आर्थिक व्यवस्था की कमर तोड़ने के लिए भारत फैसले लेने वाला है. इसके अलावा शहीद के परिवारों के साथ मेरी श्रद्धांजलि है. वहीं, पवन मिश्रा ने युवाओं को एकजुट रहने की बात कहते हुए कहा कि एकजुटता का परिचय भारत देगा और इस प्रकार की घड़ी से हम बाहर आएंगे, आने वाला समय भारत का होगा.

चीनी सामानों का किया बहिष्कार
वहीं, पवन मिश्रा ने कहा कि चीन को उसी की भाषा में कड़ा जवाब देने के लिए भारत अब तैयार है. कार्यक्रम में मुख्य रूप से नगर महामंत्री राजीव कुमार, उत्तरी मंडल महामंत्री प्रवीण मिश्रा, भाजयुमो नगर अध्यक्ष चंदन कुमार, समेत काफी संख्या में युवा व भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details