बिहार

bihar

SSP निताशा गुड़िया ने की वाहनों की जांच, बारात में शामिल दो कारों में से शराब बरामद

By

Published : Mar 27, 2021, 10:12 PM IST

भागलपुर की SSP निताशा गुड़िया शनिवार शाम विधि व्यवस्था और पुलिस गश्त का जायजा लेने निकलीं. स्टेशन चौक पर एसएससी की मौजूदगी में वाहन चेकिंग किया गया. चेकिंग के दौरान बारात जा रहे दो कार की तलाशी ली गई. तलाशी के क्रम में 5 बोतल विदेशी शराब बरामद किया गया, जिसके बाद दोनों कार को जब्त कर लिया गया.

Nitsha guriya
निताशा गुड़िया

भागलपुर: बीते 2 सप्ताह के दौरान रात में पुलिसगश्ती की सुस्ती का फायदा उठाकर अपराधियों ने करीब आधा दर्जन से अधिक वारदात को अंजाम दिया. इसके बाद भागलपुर की वरीय पुलिस अधीक्षक निताशा गुड़िया शनिवार शाम विधि व्यवस्था और पुलिस गश्त का जायजा लेने निकलीं.

पुलिस गश्त का जायजा लेने निकलीं निताशा गुड़िया.

यह भी पढ़ें-नाबालिग से दुष्कर्म के दोषी को 20 साल की सजा

बारात जा रही दो कार से मिला शराब
एसएसपी के आने की सूचना सभी थानेदारों को पहले से थी. यही वजह थी कि शहर के सभी थाने के जवान अपने-अपने क्षेत्र में चौकस थे. वहीं, स्टेशन चौक पर एसएससी की मौजूदगी में वाहन चेकिंग किया गया. चेकिंग के दौरान बारात जा रहे दो कार की तलाशी ली गई. तलाशी के क्रम में 5 बोतलविदेशी शराब बरामदकिया गया, जिसके बाद दोनों कार को जब्त कर लिया गया. दोनों कार के चालक के अलावा एक बाराती को भी गिरफ्तार किया गया.

देखें रिपोर्ट

शराब तस्करों के खिलाफ चल रहा अभियान
इस दौरान स्टेशन चौक पर भारी संख्या में पुलिस बल की मौजूदगी रही. एसएसपी ने कहा "होली पर्व के मद्देनजर खास तौर पर शराब तस्करी और शराब के अवैध कारोबार पर लगाम लगाने के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है. यह अभियान आगे भी जारी रहेगा. मेरी अपील है कि लोग होली और शब-ए-बारात के दौरान कोविड-19 को लेकर सरकार द्वारा जारी किए गए गाइडलाइन का पालन करें."

एसएसपी निताशा गुड़िया

"शहर में बढ़ते अपराध और होली व शब-ए-बारात को लेकर सुरक्षा और विभिन्न व्यवस्था का जायजा लेने के लिए मैं निकली थी. आज रात पुलिस गश्ती की भी मॉनिटरिंग होगी. स्टेशन चौक पर गाड़ियों की तलाशी ली गई. तलाशी के क्रम में दो गाड़ी से विदेशी शराब बरामद किया गया, जिसमें दो ड्राइवर समेत एक बाराती को गिरफ्तार किया गया है."- निताशा गुड़िया, एसएसपी भागलपुर

ABOUT THE AUTHOR

...view details