बिहार

bihar

भागलपुर पुलिस की बड़ी कामयाबी, 6 अपराधियों को किया हथियार समेत गिरफ्तार

By

Published : Nov 17, 2019, 7:56 AM IST

एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि पुलिस ने दीपक यादव हत्याकांड में चार अपराधी को गिरफ्तार किया है. वहीं, बीते दिन सिंचाई विभाग कॉलोनी में एक कर्मचारी के घर चोरी के मामले में एक अपराधी को पकड़ा है.

गिरफ्त में अपराधी

भागलपुर: जिले की पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने अलग-अलग घटनाओं को अंजाम देने वाले 6 अपराधियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर बदमाशों की गिरफ्तारी की गई है. इसकी सूचना भागलपुर एसएसपी आशीष भारती ने प्रेसवार्ता में दी.

ये भी पढ़ें:- हाथी पर सवार हुए पप्पू यादव, सरकार के खिलाफ किया जन आंदोलन का ऐलान

SSP ने दी जानकारी
एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि पुलिस ने दीपक यादव हत्याकांड में चार अपराधी को गिरफ्तार किया है. वहीं, बीते दिन सिंचाई विभाग कॉलोनी में एक कर्मचारी के घर चोरी के मामले में एक अपराधी को पकड़ा गया है. उन्होंने कहा कि जिले में अपराध पर लगाम लगाने के लिए पुलिस लगातार अभियान चला रही है. इसी क्रम में सुलतानगंज थाना पुलिस को सूचना मिली कि किसी घटना को अंजाम देने के लिए एक कुख्यात अपराधी सुल्तानगंज में देखा गया है. जिसके बाद छापेमारी कर सभी अपराधियों को पकड़ गया.

भागलपुर से ईटीवी भारत की रिपोर्ट

बरामद हथियार
एसएसपी ने कहा कि सूचना के आधार पर थाना अध्यक्ष की ओर से उक्त स्थान पर छापेमारी की गई. जहां से कुख्यात अपराधी शेखर मांझी को एक आर्म्स के साथ गिरफ्तार किया गया. उन्होंने ये भी कहा कि उनके ऊपर कई मामले दर्ज हैं. एसएसपी भारती ने कहा कि पुलिस ने अपराधियों के पास से मोबाइल और बाइक सहित अन्य सामान को बरामद किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details