बिहार

bihar

बेगूसराय: कोर्ट में हाजिरी देने गये युवक की सड़क हादसे में मौत, परिजन लगा रहे हत्या का आरोप

By

Published : Dec 7, 2022, 11:04 PM IST

बेगूसराय में कोर्ट मे हाजिरी देने के लिए जा रहे युवक की संदेहास्पद अवस्था में मौत (youth died in Begusarai) हो गई. वहीं युवक के परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल (Begusarai Sadar Hospital) भेज दिया है

बेगूसराय में सड़क हादसे में युवक की मौत
बेगूसराय में सड़क हादसे में युवक की मौत

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में एक युवक कीसंदेहास्पद अवस्था में मौतहो (young died in suspicious condition at Begusarai) गई है. वहीं एक अन्य युवक घायल हो गया है. वहीं इस मामले मे युवक के परिजनों ने इसे हत्या करार दिया है. जबकि पुलिस के अनुसार युवक की मौत सड़क हादसे में हुई है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की दोनों एंगल से जांच शुरू कर दी है. घटना गढ़पुरा थाना क्षेत्र के मालीपुर सुंदरवन की है.

ये भी पढ़ें: एक हफ्ते से जवान बेटा गायब, फोटो लेकर सड़कों पर भटक रहा वृद्ध पिता



कोर्ट मे हाजिरी देने के लिए निकला था युवक:मृतक युवक की पहचान मटिहानी थाना क्षेत्र के रामदिरी नकटी टोला निवासी संजय ठाकुर के पुत्र सोनू कुमार के रूप में की गई है. इस मामले मे चचेरा भाई ने बताया कि सोनू कुमार मारपीट के एक मामले मे कोर्ट मे हाजिरी देने के लिए गया था, लेकिन वहीं से वह बखरी के रहने वाले उसके एक दोस्त के बुलाने पर वहां चला गया. जिसके बाद परिजनों से सोनू कुमार की कोई बातचीत नहीं हुई.

मामले की जांच में जुटी पुलिस:वहीं पुलिस के द्वारा सदर अस्पताल लाने के बाद परिजनों को सोनू के मौत की सूचना मिली. सूचना के बाद अस्पताल पहुंचे परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. वही हत्या और सड़क हादसे के बीच मामला उलझ गया है. जो जांच के बाद ही स्पष्ट हो जायेगा. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है.

"सोनू कुमार मारपीट के एक मामले मे कोर्ट मे हाजिरी देने के लिए गया था लेकिन वहीं से वह बखरी के रहने वाले उसके एक दोस्त के बुलाने पर वहां चला गया. जिसके बाद परिजनों से सोनू कुमार की कोई बातचीत नहीं हुई. वहीं पुलिस के द्वारा सदर अस्पताल लाने के बाद परिजनों को सोनू के मौत की सूचना मिली.":- मृतक का चचेरा भाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details