बिहार

bihar

बेगूसराय में सर्पदंश से महिला की मौत, झाड़-फूंक के चक्कर में गई जान

By

Published : Jun 26, 2022, 9:05 AM IST

बेगूसराय में महिला को सांप ने काट (Snake bite a woman in Begusarai) लिया. जिसके बाद महिला के परिजन उसे लेकर झाड़-फूंक करने वाले के पास लेकर चले गये. उसके बाद महिला की स्थिति और बिगड़ती चली गई. बाद में अस्पताल ले जाने के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पढ़ें पूरी खबर...

महिला को सांप काटने से मौत
महिला को सांप काटने से मौत

बेगूसराय:बिहार के बेगूसराय में महिला की सर्पदंश से मौत (Woman dies due to snake bite in Begusarai) हो गई. बताया जाता है कि महिला को जब सांप ने काटा, तब उसके परिजनों ने अस्पताल ले जाने के बजाय झाड़-फूंक करने वाले तांत्रिक के पास लेकर चले गये. जिसके बाद उसकी तबीयत और बिगड़ने लगी. महिला की हालत खराब होते देख परिवार वाले लोग उसे अस्पताल की ओर लेकर दौड़े लेकिन अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. यह पूरा मामला कुरहा बिन टोली गांव का है.

यह भी पढ़ें- महिला को जिस विषैले सांप ने काटा उसे साथ लेकर अस्पताल पहुंचे परिजन, मच गई अफरातफरी

बेगूसराय में महिला की सर्पदंश से मौत:बताया जाता है कि साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र में बीते शनिवार की शाम एक महिला अपने गाय को चारा देने गई थी. उसी समय उसे एक सांप ने डंस लिया. जिसके बाद परिवार वालों ने उसे झाड़-फूंक करवाने के लिए तांत्रिक के पास लेकर चले गये. वहां स्थिति सुधरने की बजाय और बिगड़ने लगी, उसके बाद परिवार वाले उसे अस्पताल में लेकर गए. जहां डॉक्टरों ने देखते ही महिला को मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़ें- सिवान में सर्पदंश से एक व्यक्ति की मौत, नाग को देखने के लिए उमड़ी भीड़

झाड़-फूंक के चक्कर में गई जान:मृतक महिला की पहचान कुरहा बिन टोली निवासी केवल यादव की पत्नी अंजनी देवी (35 वर्ष) के रुप में हुई है. वहीं मृतक महिला के पति केवल यादव ने बताया कि सांप ने काटा उसके बाद गांव में ही झाड़-फूंक करता है, उसके पास ले गये. तांत्रिक ने झाड़ने के बाद घर वापस भेज दिया. कुछ देर बाद फिर उसने बोला कि फिर से दर्द चढ़ रहा है. उसके बाद फिर से झाड़-फूंक करने के पास ले गये, लेकिन इस बार पत्नी की तबीयत ज्यादा बिगड़ने लगी तो फिर हमलोग अस्पताल की ओर लेकर भागे. वहीं डॉक्टरों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details