बिहार

bihar

बेगूसराय: 2 पक्षों के बीच हुई हिंसक झड़प, ग्रामिणों ने पुलिस को बनाया बंधक

By

Published : Aug 30, 2020, 7:48 PM IST

लोगों ने पुलिस पर आरोप लगाते हुये कहा कि इसकी सूचना पुलिस को भी दी गई थी, लेकिन मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित पक्ष पर ही दबाव बनाना शुरू कर दिया और मारपीट की. जिससे आक्रोशित होकर लोगों ने पुलिस बल बंधक बना लिया.

Begusarai
2 पक्षों के बीच हुई झड़प में ग्रामिणों ने पुलिस को बनाया बंधक

बेगूसराय: जिले के साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के चौकी गांव में रविरार को एक मामूली विवाद में दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प हो गई, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस को भी स्थानीय लोगों ने बंधक बना लिया और पुलिस की गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. वहीं, जब बाद में वरिय पदाधिकारियों को इसकी सूचना मिली तो बड़ी संख्या में पुलिस बल और वरीय पदाधिकारी मौके पर पहुंचे, जिसके बाद बंधक बने पुलिस के जवानों को छुड़ाया जा सका.

2 पक्षों में हुई झड़प
घटना के संबंध में मिली जानकारी अनुसार साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के चौकी गांव के समीप नहर में स्नान करने के दौरान दो पक्षों के बीच बीती देर शाम कहा सुनी हो गई और फिर बात बढ़ते-बढ़ते मारपीट तक चली गई. बाद में दोनों ही पक्षों के लोगों अपने-अपने घर चले गए, लेकिन गांव पहुंचने फिर से दोनों पक्षों के लोग एक दूसरे के घर पर पहुंच कर मारपीट की घटना को अंजाम देने लगे.

2 पक्षों के बीच हुई झड़प में ग्रामिणों ने पुलिस को बनाया बंधक

ग्रामीणों ने पुलिस को बनाया बंधक

वहीं, आज सुबह तकरीबन 4:00 बजे जब करमा धरमा पर्व को लेकर एक वर्ग की दर्जनों महिलाएं नहर के समीप स्नान को गई थी. इसी दौरान दूसरे पक्ष के लोगों ने फिर मारपीट शुरू कर दी. वहीं, लोगों ने पुलिस पर आरोप लगाते हुये कहा कि इसकी सूचना पुलिस को भी दी गई थी, लेकिन मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित पक्ष पर ही दबदबा बनाना शुरू कर दिया और मारपीट शुरू कर दी, जिससे आक्रोशित होकर लोगों ने पुलिस बल को ही बंधक बना लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details