बिहार

bihar

बेगूसराय: राजधानी एक्सप्रेस से कटकर दो महिलाओं की मौत

By

Published : Jun 8, 2021, 7:39 AM IST

दो महिलाओं की मौत राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आने से हो गई. शव के कई टुकड़े हो चुके थे. राजधानी एक्सप्रेस के चालक दल ने सलौना स्टेशन पर ट्रेन को कुछ समय के लिए रोककर इसकी जानकारी ड्यूटी पर मौजूद स्टेशन मास्टर को दी.

राजधानी एक्सप्रेस से कटकर दो महिलाओं की मौत
राजधानी एक्सप्रेस से कटकर दो महिलाओं की मौत

बेगूसराय: सलौना खगड़िया रेलखंड के निशाहारा पुल पर राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आने से दो महिलाओं की मौतहो गई. महिलाएं पास के ही गांव से मवेशी के लिए घास लेकर लौट रही थी. इस बीच यह हादसा हो गया. घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक चकचनरपत गांव की कई महिलाएं राटन पंचायत के ब्रह्मदेव नगर गांव से घास लेकर वापस लौट रही थी.

इस बीच रास्ते में महिलाएं खगड़िया-सलौना रेलखंड पर बने निशहारा पुल संख्या 7 को पार कर रही थी, अन्य महिलाएं तो पुल पार कर गई. तभी खगड़िया से समस्तीपुर की तरफ आ रही डिब्रूगढ़-नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस ट्रैक से गुजर रही थी. जिससे दो महिलाएं पुल पर ही बुरी तरह से फंस गई और वह राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आ गईं.

ये भी पढ़ें-मोतिहारी: ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, बाइक सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत

2 महिलाओं की ट्रेन की चपेट में आने से मौत
ट्रेन की रफ्तार काफी अधिक थी. दोनों महिलाओं के शव कई टुकड़ों में बंटकर रेलवे लाइन पर बिखर गया. महिलाओं की पहचान चकचनरपत पंचायत के चकबनवार गांव निवासी वरुण यादव की 30 वर्षीय पत्नी सविता देवी तथा मुन्नीलाल यादव की 35 वर्षीय पत्नी ललिता देवी के रूप में की गई है. घटना के बाद परिजन महिलाओं के शव को लेकर घर आ गए.

ये भी पढ़ें-भोजपुर: सड़क दुर्घटना में मछली विक्रेता की मौत

स्टेशन मास्टर को दी घटना की सूचना
शव के कई टुकड़े हो चुके थे. जिसे चुन कर परिजन घर ले गएए हैं. इस हृदय विदारक घटना को देखकर लोगों का कलेजा पसीज गया. सलौना के स्टेशन अधीक्षक कुमार कृष्णादित्य ने बताया कि घटना के बाद राजधानी एक्सप्रेस के चालक दल ने सलौना स्टेशन पर ट्रेन को कुछ समय के लिए रोककर इसकी जानकारी ड्यूटी पर मौजूद स्टेशन मास्टर को दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details