बिहार

bihar

बेगूसराय पुलिस के हत्थे चढ़े दो शातिर चोर, कैश और मोबाइल बरामद

By

Published : Apr 4, 2021, 2:45 AM IST

888
88 ()

बेगूसराय: जिला पुलिस को एक बार फिर बड़ी सफलता हाथ लगी है. दरअसल, नगर थाना की पुलिस ने दो शातिर चोर को गिरफ्तार किया है. शातिर चोरों के पास से कैश एवं मोबाइल की बरामद की गई है.

बेगूसराय:जिला पुलिसको एक बार फिर बड़ी सफलता हाथ लगी है. दरअसल, नगर थाना की पुलिस ने दो शातिर चोर को गिरफ्तार किया है. शातिर चोरों के पास से कैश एवं मोबाइल की बरामदगी की गई है.

ये भी पढ़ें :रतनपुर थाना पुलिस पर युवक को बेरहमी से पीटने का आरोप, अस्पताल में भर्ती

फरार चोरों की हो रही थी तलाश
दरअसल, 31 मार्च को नगर थाना क्षेत्र के तिलक नगर में एक घर में घुसकर चोरों ने रुपया एवं मोबाइल चोरी की घटना को अंजाम देकर फरार हो गया थे. जिसके बाद से ही नगर थाने की पुलिस ने चोरी के उद्भेदन के लिए लगातार छापेमारी कर रही थी. बता दें कि इन दिनों जिले में चोरी की घटना में वृद्धि हुई है. जिससे आम लोगों में आक्रोश था. इस गिरफ्तारी के बाद एक बार फिरपुलिस पर लोगों का विश्वास बढ़ने की उम्मीद है.

ये भी पढ़ें :बेगूसराय: डकैती में शामिल पांच अपराधी हथियार के साथ गिरफ्तार

मोबाइल और कैश बरामद
गिरफ्तारी पर डीएसपी हेड क्वार्टर निशीत प्रिया ने एक प्रेसवार्ता कर बताया कि तिलक नगर में एक चोरी की घटना का मामला दर्ज हुआ था. जिसके बाद से एक टीम का गठन कर दोनों शातिर चोर को गिरफ्तार कर लिया गया है. गिरफ्तार चोर के पास से दो मोबाइल, 800 रुपये कैश भी बरामद की गई है. गिरफ्तार चोर की पहचान छौराही थाना क्षेत्र के रानी के रहने वाले प्रहलाद कुमार शर्मा एवं लोहिया नगर थाना क्षेत्र के रहने वाले विकास कुमार के रूप में की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details